Sawai madhopur News: हिस्ट्रीशीटर उस्मान हत्याकांड के इस आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 10 हजार का इनाम था घोषित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264587

Sawai madhopur News: हिस्ट्रीशीटर उस्मान हत्याकांड के इस आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 10 हजार का इनाम था घोषित

Sawai madhopur News: गंगापुर सिटी जिले में  बालाघाट थाना क्षेत्र के गांव रानोली में करीब तीन सप्ताह पूर्व हिस्ट्री सीटर उस्मान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बालाघाट थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी हरिओम मीणा निवासी रानोली को गिरफ्तार किया है. 

gangapurcity news

Sawai madhopur News: राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले में  बालाघाट थाना क्षेत्र के गांव रानोली में करीब तीन सप्ताह पूर्व हिस्ट्री सीटर उस्मान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बालाघाट थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी हरिओम मीणा निवासी रानोली को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है. वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. बालघाट थानाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि डीएसपी मुरारीलाल मीणा के निर्देशन में थाना पुलिस टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया. 

थानाधिकारी ने बताया कि करीब 3 सप्ताह पूर्व बालाघाट थाना क्षेत्र के गांव रानोली में हिस्ट्री सीटर उस्मान की रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. परिजनों  द्वारा बालाघाट थाने में मामला दर्ज करवाया गया.  मामले में पुलिस को अनुसंधान के दौरान सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को पहचानने में मदद मिली. लेकिन घटना के बाद से ही आरोपी फरार था. आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. 

यह भी पढ़ें- 48 से 50 डिग्री तक पहुंचा तापमान, भीषण गर्मी का मुकाबला करने में जुटा जिला प्रशासन

हत्याकांड के फरार आरोपी की कुरुक्षेत्र के भीष्म कुंड बाणगंगा आश्रम में रहने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने टीम गठित कर कुरुक्षेत्र के भीष्म कुंड आश्रम पहुचकर आरोपी को दस्तयाब कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई. पुलिस घटना में शामिल एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है. वहीं गिरफ्तार आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. पुलिस टीम में थानाधिकारी सहित हेड कांस्टेबल कुंवरसिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र व मनोज कुमार शामिल रहे.

Trending news