Sawai Madhopur News: चोरों का गजब का प्लान, अनाज के गोदाम को बनाया निशाना, ले उड़े लाखों की सरसों
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2481857

Sawai Madhopur News: चोरों का गजब का प्लान, अनाज के गोदाम को बनाया निशाना, ले उड़े लाखों की सरसों

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में चौथ का बरवाड़ा कस्बे में रजमाना मार्ग पर शुभकरण विपिन कुमार जैन फर्म के ग्रीन गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने 3 लाख से अधिक की सरसों चुरा ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. जिसे लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे की भी रिकॉर्डिंग देखी जा रही है.

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में चौथ का बरवाड़ा कस्बे में रजमाना मार्ग पर शुभकरण विपिन कुमार जैन फर्म के ग्रीन गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने 3 लाख से अधिक की सरसों चुरा ली. घटना की सूचना के बाद पीड़ित ने इस मामले को लेकर चौथ का बरवाड़ा पुलिस को रिपोर्ट दी है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime: राजस्थान में बालकनाथ बाबा पर दुष्कर्म के गंभीर आरोप, हवस को...

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. जिसे लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे की भी रिकॉर्डिंग देखी जा रही है. व्यापारी शुभकरण जैन ने बताया कि कल देर शाम को रजमाना मार्ग पर स्थित गोदाम के ताला लगाकर घर पर गया था. सुबह जब गोदाम पर आया, तो गोदाम के मुख्य द्वार के ताले टूटे हुए मिले. इस दौरान आसपास के लोगों को भी मौके पर बुलाया गया. 

 

अंदर जाने पर पता चला कि चोरों ने अंदर कोई वाहन लगाकर करीब 100 सरसों के कट्टे चोरी कर लिए. इसके बाद सुबह 8:00 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया है. राजमाना मुख्य रोड पर चोरी की वारदात होने से लोगों में दहशत का माहौल है. 

 

लोगों ने बताया कि चोरों ने आबादी के बीच बने गोदाम के अंदर वाहन घुसाकर चोरी की. इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. जो कि सभी लोगों के लिए चिंता की बात है. वहीं पुलिस ने इस मामले को लेकर विभिन्न मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू कर दी है.

 

Trending news