सवाई माधोपुर: चोरों ने पार किया डंपर, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733537

सवाई माधोपुर: चोरों ने पार किया डंपर, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

सवाई माधोपुर न्यूज: अज्ञात चोरों ने पेट्रोल पंप पर खड़ा हुआ डंपर पार कर लिया. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

सवाई माधोपुर: चोरों ने पार किया डंपर, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

Bamanswas,SawaiMadhopur: बौंली थाना क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. क्षेत्र में सदर बाजार व मुख्य निवाई रोड पर दुकानों में चोरी की वारदातों के बाद वाहन चोरी के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. चोरों ने आज अलसुबह एक डंपर पार कर लिया. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वारदात बौंली थाना क्षेत्र के मुख्य निवाई रोड पर स्थित एचपी पेट्रोल पंप की है.

डंपर चालक राजेंद्र पुत्र श्योकरण मीणा निवासी गुडला चंदन ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि विगत रात अपने कार्य से फ्री होने के बाद उसने पूर्व की भांति अपना डंपर निवाई रोड स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ा किया था. लेकिन जब सुबह सात बजे वह डंपर लेने के लिए मौके पर पहुंचा तो वहां डंपर मौजूद नहीं था. 

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

पीड़ित चालक ने मामले की सूचना बौंली थाना पर दी. जिसके बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.बौंली थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर स्थित सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में अलसुबह तकरीबन 3:00 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा डंपर स्टार्ट कर ले जाने की पूरी वारदात देखी गई.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बहरहाल बौंली थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले लिए हैं साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है. ताकि आरोपी का चेहरा पहचाना जा सके. वहीं पीड़ित की रिपोर्ट पर बौंली थाना पर डंपर चोरी का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व भी पेट्रोल पंप से ही डंपर चोरी की वारदात हुई थी.

जिसके बाद बौंली थाना पुलिस ने डंपर बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश भी देखा जा रहा है. वाहन चालकों ने भी वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने व चोरी हुए डंपर को बरामद किए जाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news