sawai madhopur: पाली ब्रिज के समीप ट्रक-डंपर की आमने-सामने भिड़ंत,चालक गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772374

sawai madhopur: पाली ब्रिज के समीप ट्रक-डंपर की आमने-सामने भिड़ंत,चालक गंभीर घायल

sawai madhopur: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे संख्या-552 पर स्थित पाली गांव के समीप अलसुबह गेंहू से भरे ट्रक और बजरी से भरे डंपर के बीच जोरदार टक्कर हो गयीं.

 

sawai madhopur: पाली ब्रिज के समीप ट्रक-डंपर की आमने-सामने भिड़ंत,चालक गंभीर घायल

Sawai madhopur: पाली ब्रिज के समीप ट्रक-डंपर की आमने सामने भिड़ंत हो गई.,दोनों वाहन चालक गंभीर घायल हो गए.हादसें में ट्रक और डंपर के केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसें में ट्रक व डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें मौके से गुजर रहे राहगीरों ने ट्रक केबिन बमुश्किल बाहर निकाला और निजी वाहन से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

 फिलहाल दोनों वाहन चालकों की हालत गंभीर बताई जा रहीं. प्राथमिक उपचार के बाद सवाई माधोपुर जिला अस्पताल से जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

वहीं, हादसें की सूचना के करीब 30 मिनट बाद बहरावंडा खुर्द पुलिस के दो कॉन्स्टेबल घटना स्थल पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रहीं है.

खबर- प्रत्यक्षदर्शी राहगीरों से मिली जानकारी के अनुसार बजरी से भरा डंपर सवाई माधोपुर से मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की तरफ जा रहा था वहीं गेंहू की बोरियों से भरा ट्रक श्योपुर की तरफ से सवाई माधोपुर की तरफ आ रहा था इस दौरान पाली गांव के निकट ट्रक चालक ने ट्रक पर नियत्रंण खो दिया और गेहूं से भरा ट्रक सामने से आ रहें बजरी के डंपर से जा भिड़ा डंपर चालक ने ट्रक से बचने के प्रयास में डंपर को सड़क से पूरी तरह नीचे उतार दिया पर ट्रक की टक्कर से डंपर की केबिन पूरी तरह चकनाचूर हो गए.

इसी तरह ट्रक का भी आगे वाला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया हादसे के बाद मौके पर ट्रक में भरी गेहूं की बोरिया सड़क पर गिर गयीं और पूरी सड़क पर अनाज और डंपर में भरी बजरी फेल गयीं. हादसें के बाद राहगीरों ने दोनों वाहनों के चालकों को ट्रक और डंपर से निकाल कर ईलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

 हादसें में घायल दोनों वाहन चालकों को गंभीर चोटें आई है, नेशनल हाईवे पर ओवरलोड ट्रक और डंपरों से आये दिन हादसें घटित हो रहें वहीं स्थानीय प्रशासन क्षमता से अधिक माल ढोने वाले वाहनों पर कोई कार्यवाही नही करता जिसके चलते रोजाना हाईवे पर हादसें रुकने का नाम नही ले रहें.

ये भी पढ़ें- RAS इंटव्यू पर किरोड़ी लाल मीणा की प्रेसवार्ता, RPSC समेत कॉपी जांचने वालों पर खड़े किए सवाल?

 

Trending news