RAS इंटव्यू पर किरोड़ी लाल मीणा की प्रेसवार्ता, RPSC समेत कॉपी जांचने वालों पर खड़े किए सवाल?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772091

RAS इंटव्यू पर किरोड़ी लाल मीणा की प्रेसवार्ता, RPSC समेत कॉपी जांचने वालों पर खड़े किए सवाल?

On RAS interview Kirori Lal Meena press conference: राजस्थान में पेपर लीक मामला अभी शांत नहीं हुआ, दूसरी ओर किरोड़ी लाल मीणा ने एक प्रेस कांन्फ्रेंस करके बड़ा खुलाशा किया है. RAS इंटव्यू  को लेकर जो बात कही है उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

 

फाइल फोटो.

On RAS interview Kirori Lal Meena press conference: सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बड़ा आरोप लगाया है. RAS इंटव्यू के एक दिन पहले किरोड़ीलाल ने  मुख्य परीक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्य परीक्षा में चहेतों को नम्बर देने की बात कही है,

RPSC चेयमैन ने परीक्षा की कॉपियां सरकारी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों को देने के बजाय निजी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों को दी  है.साथ ही खुले में परीक्षा की कॉपियां जांची गई है.किरोड़ी ने कहा कि यह इंटरव्यू गैर कानूनी है.

किरोड़ीलाल ने कहा कि RAS मुख्य परीक्षा के अनुभव हीन व्यक्ति को कॉर्डिनेटर बनाया है. आर के चौबीसा को आंसरशीट जांचने के लिए कॉर्डिनेटर बनाया गया है. चौबीसा ने कनोडिया कॉलेज की शिक्षक रीटा माथुर को इंचार्ज बनाया है.

अनुभव हीन शिक्षकों को उत्तरपुस्तिका दी गई हैं.जांचने की जिम्मेदारी सुबोध कॉलेज,कनोडिया कॉलेज और बगरू की निजी कॉलेज के शिक्षकों को दी. उत्तरपुस्तिकाएं जांचने के लिए प्राइवेट कॉलेजों को RAS भर्ती की जिम्मेदारी दे दी. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि इस इंटरव्यू को रद्द करें.

MNIT में पुस्तिका की जांच की गई-किरोड़ी सत्ताधारी दल के मंत्रियों ने मिलकर कॉपियो में नंबर दिलवाए सीएम को इस बारे में जानकारी नहीं होगी-किरोड़ी कल से होने वाले RAS इंटरव्यू को रद्द करे सीएम

MNIT में पुस्तिका की जांच की गई.किरोड़ी सत्ताधारी दल के मंत्रियों ने मिलकर कॉपियो में नंबर दिलवाए हैं.सीएम को इस बारे में जानकारी नहीं होगी.किरोड़ी ने कहा कि कल से होने वाले RAS इंटरव्यू को रद्द करें.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP: राजस्थान बीजेपी से दो नाम केंद्रीय टोली में शामिल,सतीश पूनिया और किरोड़ी लाल का बढ़ा कद

 

Trending news