Sawai madhopur: अवैध खनन के रोकथाम पर दिखा ग्रामीण का आक्रोश,पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा
Advertisement

Sawai madhopur: अवैध खनन के रोकथाम पर दिखा ग्रामीण का आक्रोश,पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले में अवैध खनन एंव परिवहन की रोकथाम को लेकर पुलिस एंव प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अभियान को लेकर आज उलियाणा गांव के दर्जनों ग्रामीण कलेक्ट्रेट पहुंचे .ग्रामीणों के ट्रैक्टर ट्रॉलियों को छोड़ने की मांग की .

illegal mining

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले में अवैध खनन एंव परिवहन की रोकथाम को लेकर पुलिस एंव प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अभियान को लेकर आज उलियाणा गांव के दर्जनों ग्रामीण कलेक्ट्रेट पहुंचे .जहां उन्होंने पुलिस एंव प्रशासन के खिलाफ कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन किया और पुलिस पर गलत तरीके से कार्यवाही करने एंव खाली ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त करने का आरोप लगाते हुवे पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा . 

ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जबरन जब्त किया 
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस एंव प्रशासन द्वारा अवैध खनन एंव परिवहन को लेकर चलाये जा रहे अभियान के तहत ग्रामीणों को बेवजह परेशान किया जा रहा है . ग्रामीणों का आरोप है कि अभियान के तहत आज अल सुबह पुलिस एंव प्रशासन की टीम भारी लवाजमें के साथ उलियाणा गांव पंहुँची और गांव में घरों के बाहर खड़े ग्रामीणों के आधा दर्जन खाली ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जबरन जब्त कर ले आये . ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी पुलिस अधीक्षक को उपलब्ध कराया और दोसी अधिकारियों पर कार्यवाही करने एंव ग्रामीणों के ट्रैक्टर ट्रॉलियों को छोड़ने की मांग की .

ग्रामीणों को बेवजह परेशान
 ग्रामीणों का आरोप अभियान के नाम पर पुलिस एंव प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को बेवजह परेशान किया जा रहा है और गांव में दबिश देखर खाली ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया जा रहा है ,जो किसी भी तरह से ठीक नही है , ग्रामीणों ने अभियान के तहत बेवजह की कार्यवाही करने एंव खाली ट्रैक्टर ट्रॉलियों को नही पकड़ने तथा पुलिस द्वारा उलियाणा गांव में की गई कार्यवाही की सही जाँच करवाकर आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की है .

 मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश 
आपको बता दें कि जब मुख्यमंत्री ने अवैध खन्न को लेकर सख्ती दिखाई है. पुलिस व प्रशासन ने अवैध खनन एंव परिवहन की रोकथाम को लेकर प्रदेश भर में विशेष अभियान चलाकर. शिकंजा कस रही है. तो वहीं सवाई माधोपुर जिले में इसको लेकर विरोध भी दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें: पावर प्लांट कंपनी पर लगा मंदिर तोड़ने का आरोप,ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की

Trending news