सवाई माधोपुरः डीएम ओला की फटकार के बाद चला बामनवास में पीला पंजा, चांदनहोली गांव में अतिक्रमण पर एक्शन
Advertisement

सवाई माधोपुरः डीएम ओला की फटकार के बाद चला बामनवास में पीला पंजा, चांदनहोली गांव में अतिक्रमण पर एक्शन

सवाई माधोपुर कलेक्टर सुरेश कुमार ओला के निर्देशों के बाद अतिक्रमण की शिकायतों को लेकर बामनवास प्रशासन एक्शन में है, तहसीलदार बृजेश मीणा के नेतृत्व में बामनवास प्रशासन ने चांदनहोली गांव में अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की. बैरवा बस्ती के आम रास्ते पर वर्षों पुराने अतिक्रमण पर प्रशासन का पीला पंजा चला.

 

 डीएम ओला की फटकार के बाद चला बामनवास में पीला पंजा.

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर कलेक्टर सुरेश कुमार ओला अतिक्रमण पर एक्शन मोड पर हैं. बामनवास के चांदनहोली गांव में फटकार के बाद पीला पंजा चलानें का आदेश दे दिया है. तहसीलदार बृजेश मीणा ने बताया कि चांनहोली गांव में बेरवा बस्ती की ओर जाने वाले आम रास्ते पर वर्षों पुराना अतिक्रमण था, जिसे लेकर ग्रामीणों द्वारा शिकायतें दी गई थी.

जिस पर संज्ञान लेते हुए बामनवास तहसील प्रशासन मौके पर पहुंचा. मौके पर बेरवा बस्ती के आम रास्ते में दबंगों द्वारा लगभग 400 मीटर के रास्ते पर तारबंदी,मेड़बंदी और गड्डू लगाकर अतिक्रमण किया हुआ था. 

संवेदनशीलता के चलते बामनवास थाना पुलिस भी मौके पर बुलाई गई. अतिक्रर्मियों से समझाइश करने के बाद बामनवास प्रशासन ने सख्ती का रूख इख्तियार करते हुए जेसीबी और अन्य संसाधनों की सहायता से अस्थाई अतिक्रमण हटवाए और आम रास्ता दुरुस्त करवाया.

इस दौरान कुछ लोगों ने प्रशासनिक कार्रवाई का विरोध भी किया. जिस पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया. 400 मीटर आम रास्ते से अतिक्रमण हटाए जाने के बाद बेरवा बस्ती के लोगों ने स्थानीय प्रशासन का आभार भी जताया.

गौरतलब है कि लंबे अरसे से उक्त रास्ते पर अतिक्रमण था जिसे लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायतें की गई थी. तहसीलदार बृजेश मीणा ने बताया कि सरकारी भूमि पर अतिक्रमण की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए लगातार कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिवाली से पहले दिया बोनस वाला बड़ा गिफ्ट, इन कर्मचारियों की जेब में आएगा मोटा पैसा

 

Trending news