सवाईमाधोपुर: एसटी मोर्चा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को भेजा ज्ञापन, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933084

सवाईमाधोपुर: एसटी मोर्चा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को भेजा ज्ञापन, जानिए वजह

सवाई माधोपुर न्यूज: मंडल अध्यक्ष रामराज मीणा ने बताया कि एसटी मोर्चा द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को ज्ञापन भी भेजा गया है.साथ ही लालसोट रोड पर जमकर नारेबाजी की गई है.

सवाईमाधोपुर: एसटी मोर्चा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को भेजा ज्ञापन, जानिए वजह

सवाई माधोपुर न्यूज: विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख तय हो चुकी है और बामनवास विधानसभा क्षेत्र से भाजपा अपना प्रत्याशी भी घोषित कर चुकी है. भले ही भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा ने 2 नवंबर को नामांकन भरने की तारीख तय कर रखी है लेकिन बामनवास से भाजपा के टिकट को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन देखा जा रहा है. चुनावी सरगर्मियों के बीच आज भाजपा एसटी मोर्चा ने नगर पालिका मुख्यालय बौंली के लालसोट रोड पर विरोध प्रदर्शन किया और बामनवास विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट बदले जाने की मांग की.

मंडल अध्यक्ष रामराज मीणा ने बताया कि एसटी मोर्चा द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को ज्ञापन भी भेजा गया है.साथ ही लालसोट रोड पर जमकर नारेबाजी की गई है और बामनवास विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा का टिकट बदले जाने की मांग की गई है.  प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बामनवास से भाजपा का जो टिकट दिया गया है वह जन भावनाओं के विपरीत है.वर्ष 2018 के चुनाव में राजेंद्र मीणा लगभग 49000 मतों से पराजित होकर तीसरे नंबर पर रहे थे. 

वहीं वर्तमान में उनकी बेटी बामनवास में प्रधान है. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी का एक भाई पूर्व में कांग्रेस से जिला परिषद सदस्य रहा है. वहीं पार्टी 51 वर्षों से इसी परिवार को टिकट देती आ रही है.एसटी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए बताया कि वंशवाद व परिवारवाद का विरोध करने वाली पार्टी आज ऐसे नेताओं को ही पोषित कर रही है. वहीं जमीनी,मेहनती व संघर्षशील कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा की जा रही है. ऐसे में मीणा समुदाय का पार्टी पर से विश्वास उठता जा रहा है.

एसटी मोर्चा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी ने प्रदर्शन करते हुए बामनवास से भाजपा का टिकट बदले जाने की मांग की. साथ ही टिकट न बदले जाने की सूरत में एसटी मोर्चा द्वारा खुलकर विरोध करने की चेतावनी भी दी.गौरतलब है कि राजेंद्र मीणा पूर्व बामनवास विधायक कुंजीलाल मीणा के पुत्र हैं.वहीं 2018 के चुनाव में भी भाजपा से बामनवास के प्रत्याशी रहे थे और कांग्रेस प्रत्याशी इंदिरा मीणा से लगभग 49000 मतों से पराजित होकर तीसरे स्थान पर रहे थे.वहीं उनके पिता स्वर्गीय कुंजीलाल मीणा को भी पार्टी ने लगातार टिकट दिया था. ऐसे में बार-बार एक ही परिवार को भाजपा का टिकट दिए जाने को लेकर क्षेत्र में लगातार विरोध प्रदर्शन देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news