गंभीरा गांव में व्यक्ति की हत्या से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

गंभीरा गांव में व्यक्ति की हत्या से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सवाई माधोपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गंभीरा गांव में बीती रात अज्ञात के जरिए एक व्यक्ति की हत्या  का मामला सामने आया है. हत्या की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. 

गंभीरा गांव में व्यक्ति की हत्या से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Khandar: सवाई माधोपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गंभीरा गांव में बीती रात अज्ञात के जरिए एक व्यक्ति की हत्या  का मामला सामने आया है. हत्या की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया गया. कोतवाली थानाधिकारी के अनुसार मृतक 55 साल का भवानी शंकर जयसवाल है.

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

मृतक की मौत पर उसके भाई कमलेश जयसवाल का कहना है कि, बीती रात करीब 9 बजे तक उसका भाई जगा हुआ था. बाद में जाकर सो गया. देर रात कुछ लोग चोरी की नियत से घर में घुसे और उसके भाई की हत्या कर दी. भाई की जेब में रखे 20 से 30 हजार रुपये चुरा कर ले गए. साथ ही घर में रखी अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था . भाई के साथ हुए हादसे का कमलेश को तब पता लगा जब वह सुबह एक महिला उसके भाई की आटा चक्की पर गेंहू पिसवाने आई थी. महिला ने कई बार दरवाजा खटखटाया. पर दरवाजा नहीं खुलने पर उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई. इसी दौरान मौके पर कई लोग एकत्रित हो गये ,और एक बच्चे को दीवार फांदकर घर के अंदर भेजा गया. और घर का मेन गेट खुलवाया.

इस दौरान ग्रामीणों ने घर के अंदर जाकर देखा तो भवानी शंकर चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा था. और उसके नाक तथा मुंह से खून भी निकल रहा था. मृतक के भाई का कहना है कि, भवानी शंकर का चोरी की नीयत से घर मे घुसे अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या की है. भाई की हत्या पर कमलेश का कहना है कि, उसका भाई घर में अकेला रहता था. क्योंकी उसकी पत्नी की एक साल पहले  मौत हो गई थी और उसके बच्चे निवाई रहते है. ऐसे में उसका भाई अकेला ही रहता था. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है.
Reporter: Arvind Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news