सवाई माधोपुर की सड़कों पर दिखी द बर्निंग पिकअप, देख कर लोग हो रहे अट्रैक्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201367

सवाई माधोपुर की सड़कों पर दिखी द बर्निंग पिकअप, देख कर लोग हो रहे अट्रैक्ट

सवाई माधोपुर शहर की सड़कों पर रविवार को अचानक से द बर्निंग पिकअप गाड़ी का खेल देखने को मिला . ताजा मामला श्यामपुरा की ओर से अचानक से एक पिकअप गाड़ी पीछे की ओर से आग लगने लगी थी.

सवाई माधोपुर की सड़कों पर दिखी द बर्निंग पिकअप,  देख कर लोग हो रहे अट्रैक्ट

SawaiMadhopur: सवाई माधोपुर शहर की सड़कों पर रविवार को अचानक से द बर्निंग पिकअप गाड़ी का खेल देखने को मिला . ताजा मामला श्यामपुरा की ओर से अचानक से एक पिकअप गाड़ी पीछे की ओर से आग लगने लली थी.  पिकअप गाड़ी में पीछे आग की लपटें लगातार उठ रही थी, तो पिकअप गाड़ी का चालक बड़ी ही तेज गति से पिकअप गाड़ी को सड़क पर दौड़ा रहा था. 

यह भी पढ़ेंः Aadhaar Card को लेकर सरकार की नई एडवाइजरी, रखें ध्यान, नहीं तो होगा नुकसान 

शहर के गणेश धाम की ओर से रणथंभौर रोड होती हुई यह  पिकअप गाड़ी सवाई माधोपुर शहर में घुसी. इसके बाद रणथंभौर सर्किल  से होते हुए  ट्रैफिक के बीच से होकर गुजरी .जिसे हर कोई देख कर आश्चर्यचकित था. लेकिन ड्राइवर इन सब की अनदेखी करता हुआ उसे दौडाता हुआ जा रहा था . 

जलती हुई पिकअप गाड़ी को ड्राइवर ने लगभग 13 किलोमीटर तक दौड़ाया. उसके बाद बड़ी  ही सूझबूझ, हिम्मत और दिलेरी दिखाते हुए पिकअप गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को जीना पुर गांव के तालाब में ले गया .और गाड़ी को तालाब में उतारा. 

 इस दृश्य को देखकर कई ग्रामीण भी तालाब पर पहुंच गए .इसके बाद चालक गाड़ी से नीचे उतरा और पिकअप गाड़ी में पीछे लगी आग को बुझाने का प्रयास किया.  आखिरकार चालक ने अपनी सूझबूझ और हिम्मत का परिचय देते हुए आग पर काबू पा लिया .बताया जा रहा है कि गाड़ी में पीछे रस्सिया भरी हुई थी. जिसमें अचानक से लगा लगने से मामला संगीन हो गया था. 

Reporter: Arvind Singh

Trending news