प्रशासनिक सेवा में फतेहपुर के 2 युवाओं का चयन, ग्रामीणों ने माल्यार्पण कर किया सम्मान
Advertisement

प्रशासनिक सेवा में फतेहपुर के 2 युवाओं का चयन, ग्रामीणों ने माल्यार्पण कर किया सम्मान

शिक्षाविद नंद लाल गोदारा ने आयोजनकर्ताओ को धन्यवाद देते हुए गांव में काउंसलिंग सेंटर खोलने और अन्य प्रतिभाओं को समय-समय पर सम्मानित करने की परंपरा बनाने पर जोर दिया.

प्रशासनिक सेवा में फतेहपुर के 2 युवाओं का चयन, ग्रामीणों ने माल्यार्पण कर किया सम्मान

Fatehpur: प्रशासनिक सेवा में चयन होने पर ग्रामीणों ने युवाओं को साफा पहनाकर माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत सम्मान किया. सीकर के फतेहपुर इलाके के ढांढ़ण गांव के दो युवाओं का प्रशासनिक सेवा में चयन होने पर ग्रामीणों द्वारा अभिनंदन किया गया. 

कमल चंद चौधरी का राजस्थान फॉरेस्ट सर्विसेज में चयन हुआ है, जबकि शिवहरि पारीक का कॉलेज शिक्षा असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर राजनीति विज्ञान में चयन हुआ है. ग्राम वासियों ने युवाओं को प्रेरित करने के लिए गांव के चौपाल में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया. 

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

ग्रामीणों ने शॉल ओढ़ाकर, साफा पहनाकर तथा माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया गया. इस अवसर पर भंवर लाल थोरी, नंद लाल गोदारा प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार पारीक, व्याख्याता गोपी पारीक अध्यापक गणपत सिंह भास्कर भूतपूर्व सैनिक लालचंद बेनीवाल, सेवानिवृत्त आर्मी मैन महेंद्र गोदारा कमांडो छबि लाल पारीक रमेश खान विभाग, अविनाश चौधरी, छोटू खटकड़ सुखदेव सिंह बेनीवाल दिनेश पारीक सहित कई ग्रामीण जन मौजूद रहे. 

दोनों प्रतिभाओं ने विश्वास दिलाया 
इस अवसर पर चयनित दोनों प्रतिभाओं ने विश्वास दिलाया कि भविष्य में वे युवा पीढ़ी को मार्गदर्शन करते रहेंगे. अयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों ने निर्णय लिया जब भी गांव का कोई होनार राज्य और केंद्र की नौकरी में चयनित होता है, उसका भी उसी प्रकार गांव की चौपाल में स्वागत किया जाएगा.

इसके अलावा बोर्ड परीक्षा के बाद भी विद्यार्थियों के लिए एक काउंसलिंग सेंटर खोला जाएगा, जो युवाओं को भविष्य संबंधी दिशा-निर्देशित करेंगे. शिक्षाविद नंद लाल गोदारा ने आयोजनकर्ताओ को धन्यवाद देते हुए गांव में काउंसलिंग सेंटर खोलने और अन्य प्रतिभाओं को समय-समय पर सम्मानित करने की परंपरा बनाने पर जोर दिया.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

 

Trending news