लक्ष्मणगढ़ में यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराई, एक की हुई मौत, 10 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219346

लक्ष्मणगढ़ में यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराई, एक की हुई मौत, 10 से ज्यादा घायल

सीकर के लक्ष्मणगढ़ सालासर मार्ग पर मंगलुणा गांव के पास यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराने से हादसा हुआ. हादसे में एक यात्री की मौत हुई और एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलने पर नेछवा थाना पुलिस मंगलुणा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची.

गंभीर घायलों को सीकर रेफर कर दिया गया.

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ सालासर मार्ग पर मंगलुणा गांव के पास यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराने से हादसा हुआ. हादसे में एक यात्री की मौत हुई और एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलने पर नेछवा थाना पुलिस मंगलुणा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को सालासर अस्पताल में लाया गया, जहां से गंभीर घायलों को सीकर रेफर कर दिया. 

यह भी पढ़ें: Weather Today: राजस्थान में प्री-मानसून से बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिली निजात

बलारां थानाधिकारी विमला बुडानिया ने बताया कि दिल्ली से सालासर बाबा के दर्शन करने 50 श्रद्धालु बस में सवार होकर सालासर जा रहे थे. इसी दौरान लक्ष्मणगढ़ सालासर मार्ग पर महोना गांव के पास अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकरा गई, जिसमें करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए. जिन्हें सालासर के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जहां से गम्भीर रूप से घायलों को सीकर रेफर कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी रिशभ गुप्ता पुत्र अशोक कुमार गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि गम्भीर रूप से घायल चार जनों को जयपुर रैफर किया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

दिल्ली निवासी करीब 50 श्रद्धालु बस से रवाना होकर सालासर बाबा के दर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान लक्ष्मणगढ़ सालासर मार्ग पर मंगलुणा गांव के पास अनियंत्रित होकर बस पेड़ से टकरा गई, जिसमें करीब एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद नेछवा थाना और मंगलूना चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची. सभी घायलों को सालासर के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर सीकर रैफर कर दिया गया. इलाज के दौरान दिल्ली निवासी रिशभ गुप्ता की मौत हो गई. जबकी राजेन्द्र गोयल, अंजू देवी, निधि गोयल, मंजू देवी गोयल की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. नेछवा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news