Sikar: लक्ष्मणगढ़ इलाके में युवक की मौत का मामला में युवक की मौत के बाद खीरवा और लक्ष्मणगढ़ मार्ग को परिजनों और ग्राम वासियों द्वारा जाम किया गया, जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद रास्ता खोला गया. रास्ता जाम के मामले में पुलिस ने भाजपा नेताओं सहित कई लोगों पर रास्ता रोकने का मुकदमा दर्ज किया था, जिसके विरोध में भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने प्रेस वार्ता कर दर्ज किए गए मुकदमों का विरोध किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- सीकरः हनुमान बेनीवाल सीकर दौरे पर, तेजाजी महाराज की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा में हुए शामिल


सुमेधानंद सरस्वती ने अरोप लगाया कि लक्ष्मणगढ़ में पुलिस की पिटाई के बाद दलित युवक की तबियत बिगड़ गई थी और फिर मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके परिजनों और ग्रामीणों ने खेरवा लक्ष्मणगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया था. शव को सड़क पर रखकर लक्ष्मणगढ़ खीरवा मार्ग पर जाम लगा दिया गया था. 


उस जाम में मैं स्वयं और भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे. उसके बाद प्रशासन की समझाइस के बाद रास्ता खोला गया था, लेकिन रास्ता खोलने के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा सरकार के इशारे पर भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमा दर्ज किया गया है. रास्ता जाम का झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है. जनता की आवाज को दबाने के लिए पुलिस प्रशासन ने मुकदमे दर्ज किए हैं.


साथ ही जिसका भाजपा द्वारा विरोध किया जाता है और अगर प्रशासन द्वारा रास्ते जाम के दर्ज किए गए मुकदमे को वापस नहीं लेती है तो भारतीय जनता पार्टी द्वारा आंदोलन किया जाएगा और इसकी शिकायत भी उच्च अधिकारियों तक की जाएगी. लमपी बीमारी पर भी सरकार पर गांयों को बेसहारा छोड़ने का आरोप लगाया और बताया कि सरकार आंकड़े कम बता रही है, जबकी गांयों की मौत ज्यादा है. सरकार से उन्हीने गांयों की इस बीमारी के लिए समुचित उपाय करने की मांग की.


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी


IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार