दिवाली के जश्न में ना पड़ जाए खलल, खंडेला पुलिस प्रशासन ने की अहम बैठक
Advertisement

दिवाली के जश्न में ना पड़ जाए खलल, खंडेला पुलिस प्रशासन ने की अहम बैठक

सीकर जिले के खंडेला में त्योहारों पर कस्बे में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस चौकी परिसर में सीएलजी सदस्यों की एक बैठक का आयोजन किया गया.

दिवाली के जश्न में ना पड़ जाए खलल, खंडेला पुलिस प्रशासन ने की अहम बैठक

Sikar: सीकर जिले के खंडेला में त्योहारों पर कस्बे में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस चौकी परिसर में सीएलजी सदस्यों की एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में दीपावली, गोवर्धन, भैया दूज आदि त्योहारों कस्बे व थाना इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर चर्चा की गई.

मीटिंग में नगरपालिका प्रतिनिधि हरि सिंह बगड़िया, नायब तहसीलदार विजय बाजिया, एसडीएम खंडेला रीडर बहादुर सिंह, बिजली विभाग से उमाशंकर शर्मा, व्यापार मंडल के सुरेंद्र जैन व सीएलजी सदस्य मौजूद रहे. बैठक के दौरान कस्बा खंडेला में यातायात व्यवस्था सुचरू बनाए रखने के लिए चौपहिया वाहनों को नगर पालिका के आगे गोपाल सिंह मूर्ति स्थल के पास बल्ली लगाकर रोकने का निर्णय लिया गया.

जिससे चौपहिया वाहन बाजार में प्रवेश नहीं कर सकें और पैदल ग्राहकों को कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. इसके अलावा कस्बा खंडेला के बस स्टैंड स्थित घूम चक्कर, सिनेमा हॉल, चौपाटी, चौपड़ बाजार में पुलिस फिक्स पैकेट का जाब्ता लगाये जाने का निर्णय लिया गया. बैठक में सीएचसी इंचार्ज को आपातकालीन ड्यूटी डॉक्टर के लिये आदेश निकालने, पालिका खंडेला कस्बे की साफ सफाई सुनिश्चित करने व कस्बे के मुख्य गेटों पर रोशनी की व्यवस्था का निर्णय लिया गया.

बिजली की समस्या के उमाशंकर शर्मा को नियुक्त किया गया त्यौंहर के दौरान पूर्ण व्यवस्था देखेंगे. कस्बा खंडेला में फिक्स पैकेट पुलिस व्यवस्था के अलावा पैदल गस्त, व मोबाइल गस्त से भी कानून व्यवस्था बनाए रखने का निर्णय लिया गया. सीआई सोहन लाला ने बताया की किसी भी संदिग्ध व्यक्ति अथवा गतिविधि की जानकारी पुलिस के साथ तुरंत साझा की जाए जिससे अपराधों पर लगाम लगाई जा सके. बैठक के दौरान आपसी भाई चारे के साथ आगामी त्यौंहार मनाने की बात कही.

ये भी पढ़ें- 

चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!

राजस्थान में 2 घंटे ही कर सकेंगे दिवाली पर आतिशबाजी, इन जिलों में पटाखों पर लगा बैन

Trending news