दांतारामगढ़: दुकानदार से शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर शराबियों ने की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239839

दांतारामगढ़: दुकानदार से शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर शराबियों ने की मारपीट

ग्रामीणों का आरोप है कि गली में शराब का अवैध ठेका चल रहा है, जिसके कारण आये दिन शराबी उत्पाद मचाने से कस्बे वासी और दुकानदार परेशान रहते हैं

दांतारामगढ़: दुकानदार से शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर शराबियों ने की मारपीट

Dantaramgarh: सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत मंडा ग्राम में सुभम जनरल स्टोर एण्ड कोल्ड ड्रिंक्स दुकान पर दो शराबियों ने दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की. मंडा गांव में रात्रि को सुभम जनरल स्टोर एण्ड कोल्ड ड्रिंक्स पर दो शराबी आकर दुकानदार लक्ष्मण राबिया से शराब के लिए पैसे मांगे. पैसा नहीं देने पर शराबी मारपीट करने लग गए.

दुकानदार के चिल्लाने और आसपास के दुकानदारों को आता देख दोनों शराबी मौके से फरार हो गए. गुरुवार को स्थानीय दुकानदार और ग्रामीण ने बाजार बंद कर शराबियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मण्डा गांव में मय जाब्ता पहुंची.

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह ने यथास्थिति का मौका मुआयना कर दुकानदारों के साथ समझाइश का प्रयास किया. हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. तब जाकर दुकानदार और ग्रामीण माने. इसके साथ ही दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान भी खोल लिए. 

ग्रामीणों का आरोप है कि गली में शराब का अवैध ठेका चल रहा है, जिसके कारण आये दिन शराबी उत्पाद मचाने से कस्बे वासी और दुकानदार परेशान रहते हैं. उसको बंद कराने के लिए उच्च अधिकारियों को शिकायत की लेकिन अभी तक इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया है. अब ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन शीघ्र कार्रवाई करें नहीं तो उग्र धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news