Srimadhopur: आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में 4 बच्चे गश खाकर गिरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299719

Srimadhopur: आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में 4 बच्चे गश खाकर गिरे

विद्यालय में उपखंड स्तरीय अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जिसमें विद्यालय प्रशासन समिति के द्वारा पूर्ण व्यवस्था नहीं करने के चलते लापरवाही का मामला सामने आया. 

 Srimadhopur: आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में 4 बच्चे गश खाकर गिरे

Srimadhopur:  सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में आज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आजादी अमृत महोत्सव कार्यक्रम चल रहा था. अचानक कार्यक्रम के दौरान धूप में खड़े रहने की वजह से चार बच्चे गश खाकर नीचे गिर गए. जिन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

विद्यालय में उपखंड स्तरीय अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जिसमें विद्यालय प्रशासन समिति के द्वारा पूर्ण व्यवस्था नहीं करने के चलते लापरवाही का मामला सामने आया. विद्यालय प्रशासन के द्वारा पूर्ण रूप से खेल मैदान में टेंट की व्यवस्था नहीं करवाई गई जिसके चलते अधिकतर बच्चों को काफी देर तक धूप में खड़े रहना पड़ा. जिससे कई बच्चे गश खाकर (चक्कर आना) नीचे गिर गए. एक बच्चे को तो प्राइवेट एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया.

जब उक्त मामले की एसडीएम से जानकारी चाही तो उन्होंने घटना का इनपुट स्वयं के पास नहीं होना बताया. बच्चों के अचानक अस्पताल पहुंचने के बाद शिक्षा विभाग के आला अधिकारी अपना बचाव करते हुए नजर आए तो वहीं प्राचार्य ने घटना अधिक धूप होने के कारण होना बताया. सीबीईओ मालीराम रैगर,प्राचार्य राजेश अंकुर, शिशुपाल सिंह ने सरकारी अस्पताल पहुंचकर बच्चों के हालचाल जाने.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खबरें पढ़ें-

आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

Trending news