Fatehpur, Sikar: राजस्थान के सीकर में श्रीनाथ जी के आश्रम में 28 दिसंबर से 3 जनवरी तक होने वाले नव कुंडीय रुद्र महायज्ञ के आयोजन को लेकर आश्रम परिसर में आश्रम महेंद्र निश्चल नाथ महाराज के सानिध्य में बैठक का आयोजन हुआ, जिसमें कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई और विभिन्न बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई. नव कुंडीय रुद्र महायज्ञ के तहत विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीकर के फतेहपुर के चुवास गावं के श्रीनाथजी के आश्रम में 28 दिसम्बर से 3 जनवरी तक होने वाले नव कुण्डीय रुद्र महायज्ञ के आयोजन को लेकर आश्रम महन्त निश्च्चल नाथ महाराज के सानिध्य आयोजन समिति के सदस्यों की बैठक आयोजित कर धार्मिक अनुष्ठान को सफल बनाने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. आश्रम के महन्त निश्च्चल नाथ महाराज ने नव कुण्डीय रूद्र महायज्ञ के आयोजन को लेकर विस्तार से जानकारी देते हुए सभी से आयोजन को सफल बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि आयोजन समिति के सभी सदस्य जिम्मेदारी के साथ अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर इसे सफल बनाये, जिससे ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को इससे जोड़ने का कार्य भी करे. 


इस दौरान कमल सैनी ने सात दिवसीय धार्मिक कार्यक्रमों की रूप रेखा के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए सभी से सुझाव भी आमंत्रित किए. आयोजित बैठक में पूर्व पालिकाध्यक्ष मधुसुदन भिण्डा ने भी विचार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर डोर टू डोर सम्पर्क करने की बात कहते हुए कहा कि रुद्र महायज्ञ के आयोजन में सभी की भागीदारी होगी तभी आयोजन सफल होगा और पुण्य के भागी बनेगे. 


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में दिखी 'पीली ओढ़नी वाली महिला', इंटरनेट पर वायरल


इस अवसर पर डॉ आर.जी शर्मा, बाबूलाल झालानी, महेश पोद्दार, दिल्ली प्रवासी राकेश सोनी, रामनिवास सैनी, प्रदीप पारीक, रामवतार रूथला, मनोज बाटड, योगेश पारासर, डॉ ताराचंद चोटिया, विकास भास्कर, महेश व्यास, नरेन्द्र चौहान, शंकर भाटीवाडा, भीवराज सोनी, सुरेन्द्र तोलम्बिया, विनोद चोटिया चुवास, राजेन्द्र बेनीवाल, महेश व्यास, नारायण पोद्दार, कमलेश पाटोदिया, ब्रहम्दत शर्मा, देवकी ढाढणिया, टोनी इन्दौरिया, जितेन्द्र नागवान, कमल जैन, डॉ अभिषेक शर्मा सहित अनेक गणमान्य जन और आयोजन समिति के सदस्य उपस्थित थे.