Sikar News: रानोली रेलवे स्टेशन पर दो टैक्सी ड्राइवरों में झगड़ा, छाती पर पत्थर से वार एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482343

Sikar News: रानोली रेलवे स्टेशन पर दो टैक्सी ड्राइवरों में झगड़ा, छाती पर पत्थर से वार एक की मौत

राजस्थान के सीकर के रानोली रेलवे स्टेशन के पास मुख्य टैक्सी स्टैंड पर दो टैक्सी चालकों में विवाद हो गया और एक चालक की मौत हो गयी. रानोली थानाधिकारी कैलाश चंद यादव के मुताबिक रानोली रेलवे स्टेशन से अजबपुरा गांव तक यात्री थ्री व्हीलर टेंपो में यात्रा करते हैं.

Sikar News: रानोली रेलवे स्टेशन पर दो टैक्सी ड्राइवरों में झगड़ा, छाती पर पत्थर से वार एक की मौत

 

Dataramgarh, Sikar News: राजस्थान के सीकर के रानोली रेलवे स्टेशन के पास मुख्य टैक्सी स्टैंड पर दो टैक्सी चालकों में विवाद हो गया और एक चालक की मौत हो गयी. रानोली थानाधिकारी कैलाश चंद यादव के मुताबिक रानोली रेलवे स्टेशन से अजबपुरा गांव तक यात्री थ्री व्हीलर टेंपो में यात्रा करते हैं. यहां दो टैक्सी ड्राइवरों के बीच झगड़ा हुआ.

पुलिस ने बताया कि रानोली रेलवे स्टेंड पर किशन और गोकुलचंद निवासी शिश्यूं दोनों व्यक्ति टेंपो चलाते हैं, दोनों के आपस में सवारी बैठाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई. जिसमें गोकुल चंद कुमावत बेहोश हो गया, जिसको ग्रामीणों ने तुरंत ही रानोली के एक निजी क्लीनिक पर लेकर गए. जहां से चिकित्सक ने सीकर के कल्याण अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां चिकित्सकों ने शिश्यूं निवासी गोकुल चंद कुमावत को मृत घोषित कर दिया. मृतक की दामाद विकास कुमावत ने आरोप लगाते हुए बताया की गोकुल चंद के जमीन पर गिरने के बाद भी आरोपी ने उसकी छाती पर पत्थर से वार किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

आसपास के लोगों ने बताया कि सवारियों को लेकर टेंपो चालकों में रोज छुटपुट लड़ाई की घटनाएं होती रहती है, क्योंकि सवारियों का यात्री भार कम होने की वजह से टेंपो चालक आपस में झगड़ते ही रहते हैं, वहीं दूसरे पक्ष का कहना है की हमारे बीच में मारपीट की जैसी कोई घटना नहीं हुई केवल कहासुनी हुई थी.

मृतक का शव कल्याण अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया गया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. एसएचओ ने बताया की जैसे ही पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली रानी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की गई और साक्ष्य जुटाए गए परिवार की ओर से रात्रि को मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ओर मामले की जांच कर रहीं है.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat
 

Trending news