Gang War In Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की घर के बाहर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1468317

Gang War In Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की घर के बाहर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Gang War In Rajasthan: राजस्थान में एक बार फिर से गैंगवार शुरू हो गयी है, इस बार हत्या हुई है, गैंगस्टर राजू ठेहट की.

Gang War In Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की घर के बाहर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Gang War In Rajasthan: राजस्थान में सीकर बॉस के नाम से कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की सूचना है (gang war in Rajasthan ). सूचना के बाद जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. राजस्थान के सीकर में एक बड़ी गैंगवार हुई है.

पिपराली रोड पर फायरिंग कर अज्ञात बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की हत्या कर दी है. राजू ठेहट को 3 गोली लगने की खबर है. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर हैं. पुलिस ने पूरे जिले की नाकाबंदी कर दी है. सीकर में गैंगवार को लेकर प्रदेश में हाईअलर्ट है. गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या  सीएससी कोचिंग के पास की गयी है. हत्या के बाद बदमाशों ने सफेद रंग की ऑल्टो गाड़ी को छीनी है और हथियार के दम पर गाड़ी लेकर फरार हो गये हैं. इस गाड़ी का नंबर Rj 21 ca 8273 बताया जा रहा है.

fallback

हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. हत्या के बाद लॉरेंस विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली है. गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसने पोस्ट में लिखा है कि राजू ठेहट की हत्या हुई है इसकी मैं जिम्मेदारी लेता हूं. 

जानकारी के मुताबिक आनंदपाल गैंग का हत्या में हाथ है. आनंदपाल गैंग और राजू ठेहठ के बीच लंबे वक्त से रंजिश दी. बताया ये भी जा रहा है कि बलवीर बानूड़ा की  राजू ठेठ ने हत्या करवाई थी. इसी हत्या का बलबीर बानूड़ा का बेडा सुभाष बदला लेना चाहता था. आपको बताते चले कि फिलहाल आनंदपाल गैंग और लॉरेंस विश्नोई गैंग एक साथ काम कर रही थी.

 

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला को मारने वाला लॉरेंस विश्नोई कौन है जिसके देश में 600 शार्प शूटर है

राजस्थान की लेडी डॉन जठेड़ी-लॉरेंस गैंग को दी ऐसी धमकी की पुलिस हुई चौकन्ना, जानें कौन है टारगेट पर

Trending news