Sikar: गोवंश में फैल रही लंपी स्किन बीमारी की रोकथाम की मांग, BJP ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287532

Sikar: गोवंश में फैल रही लंपी स्किन बीमारी की रोकथाम की मांग, BJP ने सौंपा ज्ञापन

सीकर जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की सीकर इकाई ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग कि है कि जल्द से जल्द गोवंश का इलाज किया जाए, जिससे की ज्यादा गोवंश में यह बीमारी नहीं फैले. 

Sikar: गोवंश में फैल रही लंपी स्किन बीमारी की रोकथाम की मांग, BJP ने सौंपा ज्ञापन

Sikar: गोवंश में फैल रही लंपी बीमारी पर रोकथाम और गोवंश संरक्षण की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने सरकार के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि राजस्थान में अब तक बहुत सारी गोवंश की मौत हो चुकी है. 

ऐसे में सीकर जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की सीकर इकाई ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग कि है कि जल्द से जल्द गोवंश का इलाज किया जाए, जिससे की ज्यादा गोवंश में यह बीमारी नहीं फैले. 

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं कहा कि यदि सरकार इन गोवंश को लगाने के लिए टीके मुहैया करवाती है, तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी इसमें सहयोग करेंगे और गोवंश को टीके लगाएंगे. 

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा ने बताया कि राजस्थान में यह बीमारी गोवंश में फैल रही है. इसके चलते अब तक कई गोवंश की मौत हो चुकी है. ऐसे में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग की है कि जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा पशुओं को इसके बचाव का टीका लगाया जाए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में लम्पी स्किन बीमारी को लेकर टेंशन, पशुपालन मंत्री ने मिशन मोड पर काम के निर्देश दिए

शर्मा ने बताया कि बकरियों को लगाने वाला चेचिस का टीका किस बीमारी के लिए कारगर साबित हो रहा है. ऐसे में यदि सरकार वह टीका मुहैया करवाती है तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी ज्यादा से ज्यादा गोवंश को वह टीका लगवाने के काम में सरकार का सहयोग करेंगे. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

 

Trending news