Sikar: अचानक नील गाय के सामने आने से हुआ बड़ा हादसा, दो युवक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974312

Sikar: अचानक नील गाय के सामने आने से हुआ बड़ा हादसा, दो युवक घायल

Siakar news: अचानक सवारी गाड़ी के सामने नील गाय आने से सड़क हादसा,बाल बाल बचे चालक व गाड़ी में सवार एक अन्य युवक,नाथुसर के पास अजितगढ़ श्रीमाधोपुर स्टेट हाईव पर हुआ हादसा,गाड़ी के आगे का हिस्सा हुआ चकनाचूर.

सड़क हादसा

Siakar news: अचानक सवारी गाड़ी के सामने नील गाय आने से सड़क हादसा,बाल बाल बचे चालक व गाड़ी में सवार एक अन्य युवक,नाथुसर के पास अजितगढ़ श्रीमाधोपुर स्टेट हाईव पर हुआ हादसा,गाड़ी के आगे का हिस्सा हुआ चकनाचूर, नील गाय हुई घायल,टक्कर के बाद धमाके की आवाज सुनकर दौड़े लोग

रींगस की ओर जा रहा था चालक 
सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के नाथुसर गांव के पास अजीतगढ़ श्रीमाधोपुर स्टेट हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें सवारी गाड़ी में सवार चालक सहित अन्य एक युवक बाल बाल बच गया. जानकारी के अनुसार लिसाड़िया से चालक सज्जन सिंह जो कि सवारी गाड़ी को लेकर रींगस की ओर जा रहा था. रास्ते में उसने एक सवारी को भी गाड़ी में बैठा लिया. 

गाड़ी के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया 
 अचानक स्टेव हाईव पर नाथुसर गांव से पहले सामने नील गाय आ गई. जैसे ही नीलगाय के सवारी गाड़ी से भिड़ंत होने के साथ ही सड़क हादसा गठित हो गया और गाड़ी के आगे का हिस्सा चकनाचूर होकर गाड़ी करीब सड़क मार्ग से 50 मीटर दूर जाकर एक खेत में खड़ी हो गई. चालक सज्जन सिंह की तत्परता से बड़ा हादसा होने से टल गया हादसे के बाद तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़कर आए.और गाड़ी में फंसे चालक तथा एक अन्य युवक को बाहर सहकुशल निकाला. सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर वन विभाग की टीम,मेडिकल टीम तथा पुलिस पहुंची. 

हादसा इतना भयानक की दूर- दूर तक सुनाई अवाज 
पुलिस के मुताबिक हादसे में किसी की जान नहीं दोनों युवक बच गए है.  मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने उन्हें अस्पताल ले जाकर इलाज किया. हादसे में गाड़ी बुरी तरह चकनाचूर हो गया है. वन विभाग ने गाय को पकड़ अपने कब्जे में ले लिया है. हादसा इतना भयानक था की उसकी अवाज दूर- दूर तक सुनाई दी. 

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी महाराज के समर्थन में भजन संध्या का हुआ आयोजन

Trending news