VHP ने दिया धरना, इस वजह से राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

VHP ने दिया धरना, इस वजह से राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में बताया गया कि हिंदू मंदिरों और धार्मिक शोभा यात्राओं पर घटित घटनाओं की जांच एनआईए से करवाई जाए. 

VHP ने  दिया धरना, इस वजह से राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Lachmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ में विश्व हिंदू परिषद ने उपखंड मुख्यालय पर 2 घंटे का विरोध प्रदर्शन किया. इन दिनों राजाथान में हो रही घटनाओं की जांच की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने धरना दिया. विश्व हिंदू परिषद के सीकर जिला मंत्री रतन सिंह बगड़ी के नेतृत्व में लक्ष्मणगढ़ उपखंड कार्यालय के सामने हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध कर धरना दिया और राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा को ज्ञापन सौंपा.

एनआईए से जांच की मांग

ज्ञापन में बताया गया कि हिंदू मंदिरों और धार्मिक शोभा यात्राओं पर घटित घटनाओं की जांच एनआईए से करवाई जाए. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री रतन सिंह बगड़ी के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद के सह मंत्री नरेश शर्मा, सीकर भाजपा जिला मंत्री भागीरथ गोदारा, जय प्रकाश सरावगी, युवा भाजपा नेता मनोज बाटड़, बाल सिंह पालड़ी, राजेश जोशी, बजरंग दल के सुभाष सरोलिया, आलोक पाराशर सहित अनेक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता मौजूद थे.

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

2 घंटे के विरोध प्रदर्शन करने के बाद उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा को राज्यपाल कलराज मिश्र के नाम एक ज्ञापन सौंपकर राजस्थान में हिंदू समाज के लोगों पर हो रही घटनाओं को रोकने और घटित घटनाओं की एनआईए से जांच करवाने की मांग की है. साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की.

ये भी पढ़ें-  पूर्णिमा की चांदनी रात में होगी वन्य जीवों की गणना, वन विभाग ने किए ये इंतजाम

 

Trending news