नीमकाथाना: बच्ची को स्कूल में बंद करने का मामला, SDM ने जांच के बाद उच्चाधिकारियों को भेजी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310085

नीमकाथाना: बच्ची को स्कूल में बंद करने का मामला, SDM ने जांच के बाद उच्चाधिकारियों को भेजी रिपोर्ट

नीमकाथाना में बच्ची को स्कूल में बंद करने का मामले में SDM ने जांच के बाद उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी है.

नीमकाथाना: बच्ची को स्कूल में बंद करने का मामला, SDM ने जांच के बाद उच्चाधिकारियों को भेजी रिपोर्ट

Sikar: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के बालेश्वर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने के लिए आई मासूम बच्ची छुट्टी के बाद स्कूल प्रशासन की लापरवाही से कई घंटे कमरे में ही बंद रह गई. अब इस मामले में उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता जांच के लिए मौके पर पहुंचे और स्कूल का निरक्षण कर स्टाफ और बालिका के परिजनों से मामले की जानकारी ली.

पूछताछ में स्कूल स्टाफ की लापरवाही सामने आई. इसके बाद उपखंड अधिकारी ने रिपोर्ट बनाकर कार्रवाई को लेकर उच्चाधिकारियों को भेजा. उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने बताया कि बालेश्वर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छोटी बच्ची स्कूल में पढ़ने के लिए आई थी. छुट्टी के बाद बच्ची को कमरे में बंद रहा गई थी. जिस पर जांच की गई. 

जांच की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी गई है. प्रथमिक दृस्टि में विद्यालय प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है. कार्रवाई को लेकर उच्चाधिकारियों को अनुसंशा की गई है. बता दें कि बालेश्वर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मासूम बच्ची पढ़ने के लिए आई थी. दोपहर को छुट्टी के बाद जब मासूम बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने मासूम को गांव में काफी ढूंढा. लेकिन वह कहीं नहीं मिली. जिसके बाद पुलिस को सूचना देने से पहले मासूम के पिता महेश सैनी स्कूल के कमरों की खिड़कियों से झांक कर देखा तो मासूम मानवी कमरे के अंदर आंगन में लेटी हुई थी. उन्होंने मामले की जानकारी स्कूल स्टाफ को दी और कमरे का ताला तोड़कर मासूम को बाहर निकाला.

अन्य जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news