Neemkathana: अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों का आंदोलन जारी, MLA को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1411915

Neemkathana: अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों का आंदोलन जारी, MLA को सौंपा ज्ञापन

सीकर के नीमकाथाना में अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों का आंदोलन. फैक्ट्री के मजदूर मांगों को लेकर करीब 20 दिन से धरने पर बैठे हुए हैं. मजदूरों का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक मजदूरों का आंदोलन जारी रहेगा.

विधायक को ज्ञापन सौंपते मजदूर

Neemkathana: सीकर के नीमकाथाना में अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों का मांगों को लेकर आंदोलन. सैकड़ों मजदूरों ने विधायक सुरेश मोदी से मिलकर मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. नीमकाथाना इलाके की अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों का लगातार आंदोलन जारी है. फैक्ट्री के मजदूर मांगों को लेकर करीब 20 दिन से धरने पर बैठे हुए हैं. मजदूरों का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक मजदूरों का आंदोलन जारी रहेगा.

वहीं सैकड़ों मजदूर विधायक सुरेश मोदी के आवास पर पहुंचे और मांगों को लेकर विधायक को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने फैक्ट्री के मैनेजमेंट से बात कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. भारत की जनवादी नौजवान सभा के तहसील अध्यक्ष गोपाल सैनी ने बताया कि 20% बोनस एवं प्रोत्साहन राशि सहित अन्य मांगों को लेकर अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के मजदूर करीब 20 दिन से मांगों को लेकर आंदोलन कर रहें हैं, लेकिन फैक्ट्री की हठधर्मिता के कारण मजदूरों की मांगे नहीं मानी जा रही.

सैकड़ों की संख्या में मजदूर विधायक आवास पर पहुंचे और मांगों को लेकर विधायक सुरेश मोदी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने फैक्ट्री के मैनेजमेंट से बात कर जल्द से जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान ऑटो यूनियन विनय प्रकाश सैनी, रतन सिंगल, अध्यक्ष तेजाराम गुर्जर,मदन यादव सचिव गोविंद सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें..

शर्मनाक! दो मजदूरों ने युवक के गुदा में डाला प्रेशर पाइप, गुदा फटने से मौत, मामला दर्ज

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

 

Trending news