मीठे पानी के नाम पर खोदी जा रही सड़कों से परेशान जनता, किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208021

मीठे पानी के नाम पर खोदी जा रही सड़कों से परेशान जनता, किया विरोध प्रदर्शन

 सीकर जिले में लक्ष्मणगढ़ भाजयुमो के जरिए शहर में इन दिनों सीवरेज योजना और मीठे पानी  के प्रोजेक्ट के कारण पाइप लाइन डालने के लिए ठेकेदारों ने  मनमर्जी से सड़क खोदने का आरोप लगाया है. 

 मीठे पानी के नाम पर खोदी जा रही सड़कों से परेशान जनता, किया विरोध प्रदर्शन

 lachmangargh: सीकर जिले में लक्ष्मणगढ़ भाजयुमो के जरिए शहर में इन दिनों सीवरेज योजना और मीठे पानी  के प्रोजेक्ट के कारण पाइप लाइन डालने के लिए ठेकेदारों ने  मनमर्जी से सड़क खोदने का आरोप लगाया है. साथ ही नगर पालिकाध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी को एक ज्ञापन सौंपकर 7 दिनों में शहर की प्रमुख मार्गो को दुरुस्त करने की मांग की है.

यह भी पढ़ेः राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!

 भाजयुमो के कार्यकर्ताओ ने जिला मंत्री ललित पंवार के नेतृत्व में नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर, कार्यालय के सामने नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की.  मांगों को लेकर नगर पालिकाध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी को ज्ञापन सौंपते हुए शहर की प्रमुख मार्गों की सड़कों को सात दिनों  में ठीक करवाने की मांग की. साथ ही बताया कि, शहर में कंपनी के ठेकेदारों  की मनमर्जी से सड़कें तोड़ी जा रही है, जिससे आम लोगों  के साथ-साथ वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  सड़क खोदने के कार्य से पहले किसी भी प्रकार की सार्वजनिक सूचना नहीं दी जाती है, जिसके कारण आमजन को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है.

कंपनी  के ठेकेदारों ने  शहर की प्रमुख मार्गों के साथ साथ आम रास्ते की सड़कों को भी खोदा गया है, जिससे इन दिनों आम राहगीरों के साथ साथ वाहन चालक परेशान हैं.  लंबे समय से परेशानी झेल रहे लोगों और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने सीकर जिला भाजयुमो के मंत्री ललित पंवार के नेतृत्व में नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर कर, कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. 

 इस दौरान नगरपालिका प्रतिपक्ष नेता ललित पुरोहित, भाजपा नेता जयप्रकाश सरावगी, शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष मधुसुदन दायमा, खुडी भाजपा मंडल अध्यक्ष प्यारेलाल कटारिया, युवा नेता अरूण चौधरी, भाजपा पार्षद, पदाधिकारी व अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news