Shrimadhopur: पुलिस की कार्रवाई, घर में तोड़फोड़ करने वाला तीसरा आरोपित भी हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Shrimadhopur: पुलिस की कार्रवाई, घर में तोड़फोड़ करने वाला तीसरा आरोपित भी हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने जगह-जगह मुखबीर की सहायता ली और तकनीकी रूप से गिरफ्तार करने के प्रयास किए, लेकिन आरोपी पुलिस से बचता रहा लेकिन मुखबिर की सूचना मिली की आरोपी अपने गांव आया हुआ है.

पुलिस की कार्रवाई

Shrimadhopur: सीकर के अजीतगढ़ पुलिस ने करीब 8 माह पहले अजीतगढ़ कस्बे में घर में घुसकर गाड़ी में तोड़फोड़ करने वाले तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया.

यह भी पढ़ें- एक नींद की झपकी और पुलिया पर दो गाड़ियां भिड़ी, आगे का हिस्सा चकनाचूर

पुलिस ने जगह-जगह मुखबीर की सहायता ली और तकनीकी रूप से गिरफ्तार करने के प्रयास किए, लेकिन आरोपी पुलिस से बचता रहा लेकिन मुखबिर की सूचना मिली की आरोपी अपने गांव आया हुआ है तो पुलिस द्वारा गठित टीम आरोपी के गांव सीतारामपुरा जाकर फरार आरोपी गोविंदगढ़ थाने के हिस्ट्रीशीटर और सीतारामपुरा पूरा निवासी बाबूलाल को गिरफ्तार किया गया. 

बाबूलाल के खिलाफ चोमू गोविंदगढ़ कालाडेरा थानों में 8 मुकदमे दर्ज है. इस मामले में विकास यादव और राहुल मीणा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. थाना प्रभारी ने बताया कि 8 महीने पहले अजीतगढ़ निवासी विशाल योगी ने विकास, राहुल और बाबूलाल के खिलाफ घर में घुसकर लाठियों और सरिया से गाड़ी में तोड़फोड़ करने और गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया था.

Trending news