Sikar News: स्कूल बस की टक्कर में गई सांड की जान, आक्रोशित युवाओं ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408503

Sikar News: स्कूल बस की टक्कर में गई सांड की जान, आक्रोशित युवाओं ने किया सड़क जाम

Sikar News: नीमकाथाना इलाके के मंडोली स्टैंड के पास एक स्कूल की बस ने एक नंदी को टक्कर मार दी. इस हादसे में नंदी की मौके पर ही मौत हो गई. 

Sikar News

Sikar News: नीमकाथाना इलाके के मंडोली स्टैंड के पास एक स्कूल की बस ने एक नंदी को टक्कर मार दी. इस हादसे में नंदी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर गौ रक्षक दल मांकड़ी तथा मंढोली ग्रामवासियों ने संस्था के डायरेक्टर तथा संस्था जनों से नंदी के अंतिम संस्कार के खर्च व एक चारे की पिकअप गोशाला में डलवाने की मांग की, लेकिन स्कूल के डायरेक्टर ने मना कर दिया. जिसके बाद गोरक्षा दल के ग्रामवासी रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे.

करीब 3 घंटे तक चला विरोध प्रदर्शन 

करीब 3 घंटे चले विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस प्रशासन समझाइश की ओर धरना समाप्त करवाया और नंदी का हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया. गौ रक्षक हवासिंह मांकड़ी ने बताया की आए दिन स्टेट हाइवे पर गायों की एक्सीडेंट से मौत होती हैं जिस पर अंकुश लगना बहुत जरुरी है तथा इस घटना से क्षेत्र वासियों में आक्रोश व्याप्त हैं.  

आज वरदा स्कूल की बस ने नंदी को टक्कर मार दी, जिससे कि नंदी की मौत हो गई. जब संस्था प्रधान से नंदी के अंतिम संस्कार करवाने के लिए एवं गौशाला में चारे की पिकअप डलवाने को लेकर कहा गया तो संस्था जनों का रवैया बिल्कुल भी जन भावनाओं के अनुरूप नहीं था.उन्होंने बताया कि सदर थाने में संस्था के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर संस्था जनों पर कड़ी से कड़ी कर्यवाही की मांग की.

ये भी पढ़ेंः Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news