सीकर: चुनावी रंजिश और गुटबाजी के बीच हुए बार संघ के चुनाव,श्रीमाधोपुर में मौत के बाद गर्माया मुद्दा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1605368

सीकर: चुनावी रंजिश और गुटबाजी के बीच हुए बार संघ के चुनाव,श्रीमाधोपुर में मौत के बाद गर्माया मुद्दा

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कल हुए बार संघ के परिणाम के बाद चुनावी रंजिश के चलते एक गुट द्वारा जीतने वाले गुट पर हमला कर दिया गया. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई, एक वकील घायल हो गया.

सीकर: चुनावी रंजिश और गुटबाजी के बीच हुए बार संघ के चुनाव,श्रीमाधोपुर में मौत के बाद गर्माया मुद्दा

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कल हुए बार संघ के परिणाम के बाद चुनावी रंजिश के चलते एक गुट द्वारा जीतने वाले गुट पर हमला कर दिया, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई, एक वकील घायल हो गया.

 सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कल हुए बार संघ के परिणाम मामले के अनुसार चुनाव के बाद होटल में खाना खाने गए नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उनके साथियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस दौरान अध्यक्ष और उनके मुंशी पर गाड़ी चढ़ा दी गई.

गाड़ी के नीचे आने से मुंशी नंद किशोर टेलर की मौत हो गई और एक वकील घायल हो गया. इस मामले में वकीलों में जबरदस्त आक्रोश है और आज रींगस में धरना दिया गया. शव उठाने से इंकार कर दिया गया. इनकी मांग है कि आरोपी वकील सतवीर घोंसला और उसके साथियों को गिरफ्तार किया जाए. 

जानकारी के मुताबिक 1 दिन पहले श्रीमाधोपुर बार एसोसिएशन के चुनाव थे, इसमें दिनेश सिंह शेखावत विजय रहे थे. इसको लेकर सतवीर घोसलिया और उसके साथियों ने धमकी दी और चुनाव में विवाद किया. चुनाव का परिणाम आने के बाद इन लोगों ने फोन पर गाली गलौज की ओर जान से मारने की धमकी दी रात को नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उनके साथी रींगस में जयपुर रोड पर स्थित एक होटल में खाना खाने गए थे.

इसी दौरान सतवीर अपनी गाड़ी से वहां पहुंचा और इन पर गाड़ी चढ़ा दी, देर रात मुंशी की मौत के बाद से ही तनाव बढ़ता जा रहा है, लोगों का कहना है कि जब तक इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक शव नहीं उठाया जाएगा.पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंप दिया. वहीं, वकीलों की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग और मुवाजा को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाई जा रही है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
घटना के सीसीटीवी भी पुलिस ने होटल से लिए है, सीसीटीवी में वकील उठकर बाहर आ रहे हैं, वहीं एक फुटेज में एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेजी से जा रही है. वह किसी के ऊपर चढ़ने पर ऊची होती नजर आ रही है.पुलिस सिसिस्तीवी के आधार पर भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- AIMIM: एआईएमआईएम अध्य्क्ष असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान दौरे पर, मीडिया से कहा-मुस्लिमों को सेक्युलिज्म का कुली बना दिया गया है

 

Trending news