Sikar: अस्पताल में था परिवार, चोरों ने घर से साफ की साढ़े 3 लाख की नकदी और सोने-चांदी के जेवर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1711396

Sikar: अस्पताल में था परिवार, चोरों ने घर से साफ की साढ़े 3 लाख की नकदी और सोने-चांदी के जेवर

Sikar news: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर 3 करणी कॉलोनी निवासी एक सरकारी व्याख्याता के मकान का अज्ञात चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर लाखों रुपए नकद और लाखों रुपयों के सोने चांदी के जेवरात और घरेलू सामान चुरा कर फरार हो गए लेकिन जाते-जाते चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

 

Sikar: अस्पताल में था परिवार, चोरों ने घर से साफ की साढ़े 3 लाख की नकदी और सोने-चांदी के जेवर

Sikar, Ajitgarh: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर 3 करणी कॉलोनी निवासी एक सरकारी व्याख्याता के मकान का अज्ञात चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर लाखों रुपए नकद और लाखों रुपयों के सोने चांदी के जेवरात और घरेलू सामान चुरा कर फरार हो गए लेकिन जाते-जाते चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों का सुराग लगाने में जुट गई है.

सार अजीतगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल दीपेंद्र कुमार सैनी ने बताया कि अजीतगढ़ के वार्ड नंबर 3 करणी कॉलोनी निवासी सरकारी व्याख्याता विनोद कुमार शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करा आरोप लगाया कि उनकी पत्नी के घुटनों का ऑपरेशन कराने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी को जयपुर अस्पताल में भर्ती करा रखा था, जिस कारण 23 मई को पत्नी से मिलने के लिए वे जयपुर चले गए.

परिवार के सदस्य भी वहां ही थे. रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 24 मई की रात वे जयपुर से वापस अपने मकान अजीतगढ़ पर पहुंचा और मेन गेट का ताला खोलकर मकान के अंदर प्रवेश किया तो मकान के अंदर सभी कमरों के ताले टूटे हुए मिले.

चोरों ने तोड़े सारे ताले

उन्होंने बताया कि मकान के उत्तर दिशा में बने दरवाजे के किवाड़ के कांच टूटे पड़े मिले जब कमरों की तलाशी ली तो पूरे कमरों का सामान बिखरा हुआ था और कमरों में बनी अलमारी के ताले टूटे पड़े. थे जिस कारण चोरों ने मेरे कमरे से साढे 3 लाख नकद और तीन सोने की अंगूठी, तीन सोने की चेन, 75 के लगभग चांदी के सिक्के और मेरे पिताजी की स्मृति में बनाए गए कुछ चांदी के सिक्के और दीपावली और गणेश पूजन पर रखे 20 चांदी के सिक्के समेत मेरे मुल कागजात, आईडी, चालक लाइसेंस, आयकर कार्ड और अन्य आईडी वह कीमती सामान अज्ञात चोर चुरा ले गए.

रिपोर्ट में आरोप लगाया कि मेरे मकान के ऊपर मेरे पुत्र का कमरा था जिसका भी अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चांदी व सोने के लाखों के जेवरात चुरा ले गए सूचना पर पहुंची अजीतगढ़ पुलिस ने चोरी स्थल का मौका मुआवना कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात चोरों का सुराग लगाने में जुट गई है.

पहुंची पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

अजीतगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल दीपेंद्र सैनी ने बताया कि जैसे ही बीती रात सूचना मिली पुलिस जाब्ते के साथ चोरी स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया और आसपास चोरों के पद चिह्न देखें. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए. सीसीटीवी कैमरों में 3 लड़के दिखाई दे रहे हैं, जिनके मुंह पर रुमाल बांधा हुआ है. 

तीनों पीछे से दरवाजे से अंदर प्रवेश हो रहे हैं पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. विनोद शर्मा थोई की राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में व्याख्याता के पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने अजीतगढ़ में अपना आवास बना रखा है, जिस कारण परिवार समेत इस आवास में रहते हैं.

यह भी पढ़ें...

 IPL के क्वालीफायर 2 में MI और GT के बीच जंग कल, जानें मैच का पूरा समीकरण

Trending news