Sikar News: हर्ष गांव की सरपंच के बेटे को मुर्गा बनाकर मारपीट करने का Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2394825

Sikar News: हर्ष गांव की सरपंच के बेटे को मुर्गा बनाकर मारपीट करने का Video वायरल

Sikar News: राजस्थान में सीकर जिले के सदर थाना अंतर्गत मुंडवाड़ा गांव के नजदीक नरोई तलाई के पास स्थित सरकारी स्कूल में एक युवक के कपड़े उतरवा कर जूते चप्पलों से मारपीट कर मुर्गा बनाने का मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक नरेश ने सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 

sikar news - zee rajasthan

Sikar News: सदर थाना अंतर्गत मुंडवाड़ा गांव के नजदीक नरोई तलाई के पास स्थित सरकारी स्कूल में एक युवक के कपड़े उतरवा कर जूते चप्पलों से मारपीट कर मुर्गा बनाने का मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक नरेश ने सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं, युवक नरेश के खिलाफ भी सीकर के धोद थाने एक नाबालिग के पिता ने पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

सोशल मीडिया पर हर्ष की सरपंच रश्मि देवी के बेटे नरेश को मुर्गा बनाकर मारपीट करने का पूरा घटनाक्रम 25 जुलाई का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में करीब आधा दर्जन युवक सरपंच के बेटे नरेश से मारपीट कर मुर्गा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने सदर थाने में करीब आधा दर्जन नामजद बदमाशों के खिलाफ मारपीट कर मुर्गा बनाने व पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा भी दर्ज करवाया है.

सरपंच के बेटे नरेश की ओर से सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद धोद पुलिस थाने में युवक नरेश के खिलाफ भी एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने नाबालिग से रेप करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. नाबालिग लड़की के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि आरोपी युवक नरेश ने नाबालिग लड़की को फेसबुक से झांसे में लेकर उसके साथ कई बार रेप किया.

मामले जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक रमेश माचरा ने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में हर्ष गांव के रहने वाले नरेश कुमार नाम के लड़के ने मुकदमा दर्ज करवाया है. नरेश ने रिपोर्ट में बताया है कि उसके जानकार लड़कों ने उसे मुंडवाड़ा स्टैंड पर बुलाया और करीब 500 मीटर आगे करीब 4-5 लडके उसे केम्पर गाड़ी में डालकर 2 किलोमीटर आगे स्कूल में ले गए. आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर मुर्गा बनाया और घटना का वीडियो भी बनाया. 

क्या है पुलिस का कहना
पुलिस उपाधीक्षक माचरा ने बताया कि यह घटना 25 जुलाई की है. मामले में मुकदमा वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज करवाया गया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद घटनास्थल का मौका मुआयना कर युवक का मेडिकल भी करवाया गया है. मामले में तीन लड़कों को डिटेन किया गया है, जिनसे मामले में पूछताछ की जा रही है. वहीं इसी संबंध में नरेश कुमार के खिलाफ भी धोद थाने में नाबालिग लड़की के परिजनों की ओर से पोक्सो का मुकदमा दर्ज करवाया गया है. जिसमे धोद थानाधिकारी जांच कर रहे है.

मारपीट कर मुर्गा बनाने का वीडियो वायरल
हर्ष गांव की सरपंच के बेटे नरेश के साथ बेरहमी से मारपीट कर मुर्गा बनाने का वीडियो बदमाशों ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में पीड़ित नरेश के साथ सरकारी स्कूल परिसर मे मारपीट करने, कपड़े उतारने और मुर्गा बनाकर मारपीट करना साफ दिखाई दे रहा है. वीडियो बनाते समय अन्य बदमाश वीडियो नहीं बनाने की बात भी बोल रहे हैं लेकिन घटना के करीब एक महीने बाद अब मारपीट और मुर्गा बनाने का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news