Sikar news: नौसेना के जवान का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, देशभक्ति नारों से गूंज उठा आसमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1807575

Sikar news: नौसेना के जवान का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, देशभक्ति नारों से गूंज उठा आसमान

Sikar news today: सीकर जिले की दातारामगढ़ विधानसभा के रामगढ़ कस्बे के नौ सेना के जवान मोहनलाल कुमावत का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. जानकारी सूत्रों के अनुसार मोहनलाल कुमावत इंडियन नेवी में बिहार पोस्टेड थे.

 

Sikar news: नौसेना के जवान का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार,  देशभक्ति नारों से गूंज उठा आसमान

Sikar news: सीकर जिले की दातारामगढ़ विधानसभा के रामगढ़ कस्बे के नौ सेना के जवान मोहनलाल कुमावत का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. जानकारी सूत्रों के अनुसार मोहनलाल कुमावत इंडियन नेवी में बिहार पोस्टेड थे, आज उनके पैतृक ग्राम मे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया, इससे पहले ज़ब जवान का कारवा दांता से सुबह लोगों कि भारी संख्या के साथ रवाना हुवा तो शहीद अमर रहे, भारत माता के जयकारों, वंदे मातरम के नारों से आसमान गूंज उठा, दांता सीएचसी से नगरपालिका दांता तथा दांता चोपड़, मैन मार्केट होते हुए रामगढ़ ‌ मुख्य बाजार से होते हुए जवान के घर पहुंचे. 

इस दौरान मार्ग मे जगह जगह ग्रामीणों, व्यापारियों, महिलाओं तथा स्कूली विद्यार्थियों ने जयकारे के साथ पुष्प वर्षा करते हुए भावभीनी श्रद्धांजली दी. पार्थिव देह को जैसे ही घर लाया गया तो माहौल गमगीन हो गया. शहीद के परिवार जनो ने अंतिम दर्शन किये. मोक्ष स्थल पर शहीद को मुख़ागिनी दी. यूनिट के जवानो ने सैन्य सम्मान के साथ अंतिम सलामी दी, इस मौके पर दांतारामगढ़ प्रशासन, जनप्रतिनिधियों सहित ग्रामीणों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

यह भी पढ़े-  Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर पहुँचा ASI टीकाराम मीणा का शव, अंतिम संस्कार में सैंकड़ो लोग रहे मौजूद

Trending news