Sikar news: भाजपा जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची सीकर दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1781211

Sikar news: भाजपा जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची सीकर दौरा

Sikar news today: नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची के सीकर आगमन पर जिले भर में अनेक जगह भव्य स्वागत किया गया, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए प्रदेश में होने वाले आरपीएससी भर्ती के घोटालों के विरोध में भाजयुमों के प्रदर्शन की जानकारी दी.

Sikar news: भाजपा जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची सीकर दौरा

Sikar news: भाजपा जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची एक दिवसीय दौरे पर आज सीकर आए. नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के सीकर आगमन पर जिले भर में अनेक जगह भव्य स्वागत किया गया. भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष के सीकर भाजपा कार्यालय पर पहुंचने पर भाजयुमो के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने माला, साफा व दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया. भाजपा कार्यालय में भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली.बैठक को संबोधित करते हुए अंकित चेची ने जिले के युवाओं से आगामी दिनों में भाजयुमो की ओर से अजमेर में होने वाले आरपीएससी घेराव व प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया. 

उन्होंने कहा सीकर जिले के विधायक एवं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के शिक्षा मंत्री रहते हुए भर्तियों में अनेक घोटाले हुए. भर्ती में हुए घोटालों की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर आगामी 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं व प्रदेश के युवाओं की ओर से घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा. भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए प्रदेश में होने वाले आरपीएससी भर्ती के घोटालों के विरोध में भाजयुमों के प्रदर्शन की जानकारी दी. उन्होंने कहा जिस समय पेपर लीक प्रकरण हुए उस समय शिक्षा मंत्री सीकर के गोविंद सिंह डोटासरा थे. 

पेपर लीक प्रकरण में भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित कार्यकारिणी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पेपर लीक प्रकरण के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में जिले से अधिक से अधिक युवाओं के पहुंचने पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा प्रदेश भर से हजारों की संख्या में आरपीएससी घेराव में लोग पहुंचेंगे. गोविंद सिंह डोटासरा के आरएसएस को बिल में घुसाने की सवाल पर उन्होंने कहा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनको खुद को बिल में घुसेडने का काम करेंगे. 

आगामी विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा की भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे राजस्थान में कांग्रेस सरकार को घेरने का काम करेगा और कांग्रेस सरकार के चेहरे पर जो नकाब है उसे उतारने का काम करेगा. प्रदेश व जिलों की कार्यकारिणी के बारे में जानकारी देते हुए कहा जैसे ही नेतृत्व का आदेश होगा उसी समय नई प्रदेश व जिले की कार्यकारिणी का गठन कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़े- दस साल बाद भी एलडीसी भर्ती की अधूरी कहानी? टूट रहे युवाओं के सपने

Trending news