Sikar News: प्रेम सिंह बाजोर के बयान से राजपूत समाज गुस्से में, राजनीतिक और सामाजिक तौर पर नेता के बहिष्कार की कही बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1882748

Sikar News: प्रेम सिंह बाजोर के बयान से राजपूत समाज गुस्से में, राजनीतिक और सामाजिक तौर पर नेता के बहिष्कार की कही बात

Sikar News: नीम का थाना से चुनाव आने से पहले राजपूत समाज के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर की ओर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान पूर्व बुनकर संघ के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर और भाजपा नेता रघुवीर सिंह तंवर के ऊपर दिए गए बयान की निंदा की. 

 Sikar News: प्रेम सिंह बाजोर के बयान से राजपूत समाज गुस्से में, राजनीतिक और सामाजिक तौर पर नेता के बहिष्कार की कही बात

Sikar News: नीम का थाना से चुनाव आने से पहले राजपूत समाज के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. एक दूसरे पर बयानबाजी से सियासी हलकों में चर्चा तेज हो गई है. प्रेम सिंह बाजोर के एक बयान के लेकर राजपूत समाज के दूसरे गुट ने प्रेस कांफ्रेंस कर बाजोर के बयान की निंदा कर राजनीतिक बहिष्कार का ऐलान किया है.

 प्रेस वार्ता आयोजित
नीमकाथाना में शुक्रवार को तंवरा वाटी राजपूत सभा के बैनर तले राजपूत समाज के अध्यक्ष डॉक्टर शिवराज सिंह की ओर से एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई, जिसमें पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर की ओर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान पूर्व बुनकर संघ के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर और भाजपा नेता रघुवीर सिंह तंवर के ऊपर दिए गए बयान की निंदा की. साथ ही कहा की हमारे राजपूत समाज के दो दिग्गज नेताओं पर टारगेट करते हुए पूरे समाज को चुनौती दी है. उसका पूरा तंवर राजपूत समाज विरोध करता है.और साथ ही जो अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है, उसके लिए पूरे राजपूत समाज में रोष याप्त है.और हम पूर्ण रूप से राजनेतिक और सामाजिक रूप से बहिष्कार करेंगे. उसके लिए जन जागरण अभियान चलाएंगे और जो अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है उसको जन-जन तक पहुंचाएंगे.

यूट्यूब पर पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर  का बयान
 बता दें 2 दिन पहले भाजपा की परिवर्तन यात्रा नीमकाथाना पहुंची थी. इस दौरान एक यूट्यूब पर पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर पर नीम का थाना में बीजेपी में गुटबाजी को लेकर सवाल पूछा गया था, जिस पर पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर ने बयान देते हुए कहा था कि जब वे पहली बार चुनाव लड़ने के लिए आए थे, तो उनके सामने राज्यमंत्री राधेश्याम तंवर थे. उनको 200 वोट मिले और एक आज रघुवीरसिंह हैं, वो भी अगर इस बार चुनाव लड़े तो उसको भी पता चल जायेगा की उसकी औकात क्या हैं.

 वही, श्री तंवरावाटी राजपूत महासभा के अध्यक्ष डॉ शिवराज सिंह तंवर के बयान के बाद पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर ने भी पलटवार करते हुए कहा की चुनाव लड़ने वाला किसी भी समाज के बारे में ऐसी बात बोलेगा क्या . राजपूत, एससी, जाट कोई भी समाज हो सब समाज का सम्मान किया. 

टिकट मांगना और मांगने वालों का विरोध करना सबका राइट है, मुझे किसी के टिकट मांगने से कोई तकलीफ नहीं है. मैंने किसी भी समाज के लिए ऐसी कोई भाषा नहीं बोली. बैठक में तय हुआ था कि पार्टी जिसे भी टिकट देगी, उसका साथ देंगे, बैठक में रघुवीर सिंह भूदोली भी मौजूद थे. 

अगले ही रोज वे पलट गए और कहने लगे कि भाजपा टिकट नहीं देगी तो निर्दलीय चुनाव लड़ंगा. तब मैंने टिप्पणी की थी कि पहले राधेश्याम सिंह ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ा तो 900 वोट मिले. अब रघुवीर सिंह कह रहे हैं कि निर्दलीय लड़ंगा तो 500 वोट भी नहीं आएंगे. लड़कर देख ले पता चल जाएगा.

 तंवर राजपूत समाज और छात्रावास के लिए घोषणा कर सहयोग ना देने के वादों से पलटने की बात पर बाजौर बोले बाजौर जो कमिटमेंट करता है पूरे करता है. मैंने ऐसा कोई वादा नहीं किया, सबूत है तो बताओ. जब वे नीमकाथाना चुनाव लड़ने आए तब छात्रावास की बाउंड्री तक नहीं थी, बाउंड्री, कमरे, दुकानें मैंने बनवाई.

फिलहाल बाजोर और राजपूत समाज के दूसरे चुनाव पड़ने वाले नेताओं के बीच बयानबाजी बढ़ गई है. अब देखना है इसका क्या असर इन नेताओ पर क्या पड़ता है. लेकिन सियासी हलकों में इसकी खासी चर्चा है.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

 

Trending news