श्रीमाधोपुर: मानपुरिया फाटक के समीप दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटने से युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237313

श्रीमाधोपुर: मानपुरिया फाटक के समीप दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटने से युवक की हुई मौत

आसपास के लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया और सीएचसी श्रीमाधोपुर की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव की पहचान शव के पास मिली चप्पल, मोबाइल फोन तथा एक बैग के आधार पर की. 

श्रीमाधोपुर: मानपुरिया फाटक के समीप दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटने से युवक की हुई मौत

Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में ट्रेन से कटने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मानपुरिया फाटक के समीप निजी महाविद्यालय के सामने एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

आसपास के लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया और सीएचसी श्रीमाधोपुर की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव की पहचान शव के पास मिली चप्पल, मोबाइल फोन तथा एक बैग के आधार पर की. मृतक की पहचान पृथ्वीपुरा निवासी दीपेंद्र सिंह शेखावत के रूप में हुई. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी, जिस पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त करने के बाद पुलिस को रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. 

हेड कॉन्स्टेबल ने दी यह जानकारी
हेड कॉन्स्टेबल अमर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक दिपेंद्र सिंह राजपूत किसी काम तथा सामान लेने के लिए घर से निकला था और उसकी काफी दिनों से मानसिक स्थिति भी खराब चल रही थी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news