Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में निकली तिरंगा यात्रा, पुष्प वर्षा से किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824378

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में निकली तिरंगा यात्रा, पुष्प वर्षा से किया स्वागत

Sikar News: राजस्थान समेत देशभर में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जारी हैं,इसी क्रम में सीकर के श्रीमाधोपुर शहर में भी लोगों दिखा देशभक्ति का जज्बा इस दौरान तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों ने पुष्प वर्षा की.

 

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में निकली तिरंगा यात्रा, पुष्प वर्षा से किया स्वागत

Sikar News: आजादी के पर्व से पूर्व सीकर के श्रीमाधोपुर शहर में दिखा देशभक्ति का जज्बा,विभिन्न सामाजिक संगठन निजी शिक्षण संस्थानों तथा सरकारी विद्यालय के बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा,देशभक्ति गीतों के साथ सीकर बाजार आदर्श विद्या मंदिर से कस्बे के मुख्य मार्गों से निकली तिरंगा यात्रा,हाथों में देश की आन,बान व शान तिरंगा को लेकर भारत माता की जय हिंदुस्तान जिंदाबाद के जय घोष से गुंजायमान हुआ शहर.

देशभक्ति का जज्बा दिखा

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में आज आजादी के पर्व से पूर्व शहर में देशभक्ति का जज्बा दिखा. विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी निजी शिक्षण संस्थानों तथा सरकारी विद्यालय के बच्चों ने आज आजादी अमृत महोत्सव के तहत हाथों में तिरंगा लेकर देशभक्ति गानों के साथ शहर में तिरंगा रैली निकाली. स्कूली बच्चों में देशभक्ति का जज्बा देखने को मिला.

 बच्चों ने तिरंगा रैली निकाली

सीकर बाजार में आदर्श विद्या मंदिर से डीजे के साथ देशभक्ति गीतों पर नाचते गाते हुए बच्चों ने तिरंगा रैली निकाली. स्कूली बच्चों ने हाथों में तिरंगा लेकर कस्बे के मुख्य मार्गों में भारत माता की जय शहीद अमर रहें वंदे मातरम हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से आसमान को गुंजायमान कर दिया. नन्हे मुन्ने बच्चों के द्वारा निकाली गई तिरंगा रैली के दौरान कस्बे वासियों ने भी जमकर बच्चों पर पुष्प वर्षा कर तिरंगा रैली का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Churu News: गर्दन पर छूरा रखकर उतरवाए कपड़े, आरोपियों ने किया दुष्कर्म बनाया वीडियो

 

 

Trending news