श्रीमाधोपुर: सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238662

श्रीमाधोपुर: सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में एक सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में एक सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार युवक शहर से अपना कार्य कर घर लौट रहा था कि रास्ते में रतनपुरा के पास पानी के टैंकर से बाइक की भिड़ंत हो जाने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

यह भी पढे़ं- श्रीमाधोपुर: मानपुरिया फाटक के समीप दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटने से युवक की हुई मौत

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर घायल युवक को 108 की सहायता से सीएचसी श्रीमाधोपुर भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान आसपुरा निवासी नरेंद्र सिंह राजपूत के रूप में हुई. सड़क हादसे की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी, जिस पर परिजन अस्पताल पहुंचे.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी श्रीमाधोपुर की मोर्चरी में रखवा है. कल गुरुवार को परिजनों की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस में परिजनों की ओर से अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मतृक नरेंद्र सिंह जो कि श्रीमाधोपुर एमएस फाइनेंस बैंक में सेल्समैन के पद पर कार्य करता था जो कि बैंक का कार्य पूरा कर अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में हादसे का शिकार होकर काल का ग्रास बन गया. मतृक विवाहित था जिसके 3 साल का एक बेटा भी है.

Trending news