इस समस्या को लेकर टावर पर चढ़ा युवक, बोला- सामधान होगा तभी उतरूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1261066

इस समस्या को लेकर टावर पर चढ़ा युवक, बोला- सामधान होगा तभी उतरूंगा

नवलगढ़ रोड निवासी हरीराम नामक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और मांग करने लगा कि पहले नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या होती है, उसका समाधान किया जाएगा तभी टावर से उतरूंगा.

इस समस्या को लेकर टावर पर चढ़ा युवक, बोला- सामधान होगा तभी उतरूंगा

Sikar: राजस्थान के सीकर नवलगढ़ रोड पर बारिश के दिनों में होने वाले जलभराव की समस्या के समाधान की मांग को लेकर नवलगढ़ रोड निवासी हरीराम नामक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और मांग करने लगा कि पहले नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या होती है, उसका समाधान किया जाएगा तभी टावर से उतरूंगा.

उसके टावर पर चढ़ने के बाद मोहल्ले के सैकड़ों लोग वहां इकट्ठे हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. एसडीएम गरिमा लाटा, पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र शर्मा, नगर परिषद आयुक्त सरवन विश्नोई सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक से समझाइस करने लगे, लेकिन युवक की एक ही मांग थी कि समस्या समाधान होगा तभी नीचे उतरूंगा.

उसके बाद जिला प्रशासन की ओर से नगर परिषद आयुक्त श्रवण विश्नोई ने लिखित में आश्वासन दिया कि 20 दिन के अंदर-अंदर इस समस्या के समाधान के लिए कार्य शुरू कर दिया जाएगा और जो टावर पर चढ़ा है हरिराम उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी और पुलिस प्रशासन के द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं होगी. उसके बाद युवक टावर से नीचे उतरा.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले यहां के स्थानीय निवासी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट कर जिला प्रशासन को इस जलभराव की समस्या को जल्दी से जल्दी निदान के लिए ट्वीट किया था. 

मामले को लेकर सीकर एसडीएम गरिमा लाटा ने कहा कि रामनगर में हरिराम मील नवलगढ़ रोड पर बारिश के दौरान होने वाले जलभराव के विरोध में टावर पर चढ़ा था, जिसे नगर परिषद के लिखित आश्वासन के बाद नीचे उतारा गया. मामले में जल्दी कार्रवाई शुरू की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः अब डाकघर में भी मिलेगी ग्रुप एक्सीडेंटल गार्ड पॉलिसी, 300 रुपये से भी कम में मिलेगा 10 लाख का बीमा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news