Sirohi Crime News:राजकोट गेम जोन आग कांड में पुलिस को बड़ी सफलता,आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267083

Sirohi Crime News:राजकोट गेम जोन आग कांड में पुलिस को बड़ी सफलता,आरोपी गिरफ्तार

Sirohi Crime News:राजकोट TRP गेम जोन हादसे में पुलिस ने फरार चल रहे एक आरोपी को आबूरोड से हिरासत में लिया है.इसके बाद उसे सिटी थाने लाया गया और यहां से पालनपुर क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर राजकोट रवाना हो गई.

Sirohi Crime News

Sirohi Crime News:राजकोट TRP गेम जोन हादसे में पुलिस ने फरार चल रहे एक आरोपी को आबूरोड से हिरासत में लिया है.गुजरात पुलिस को सूचना मिली थी कि हादसे से जुड़े आरोपी राजस्थान में हो सकते हैं.

राजकोट निवासी धवल ठक्कर को किया गिरफ्तार
सोमवार रात करीब 8 बजे पालनपुर (गुजरात) की लोकल क्राइम ब्रांच (एलसीबी) की टीम ने आबूरोड शहर पुलिस की मदद से सदर बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान पर दबिश दी.पुलिस ने यहां से आरोपी धवलभाई पुत्र भरतभाई ठक्कर को हिरासत में लिया. 

आबूरोड़ पहुंची थी गुजरात LCB टीम
इसके बाद उसे सिटी थाने लाया गया और यहां से पालनपुर क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर राजकोट रवाना हो गई.इस हादसे में 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हो गई थी. मामले में गुजरात पुलिस ने 7 लोगों को आरोपी बनाया है. जिनमें धवल ठक्कर, अशोक सिंह जडेजा, किरीट सिंह जडेजा प्रकाशचंद हिरण, राहुल राठौड़, युवराज सिंह सोलंकी और इनका मैनेजर नितिन जैन शामिल हैं.

गुजरात LCB को किया गया सुपुर्द
इनमें से तीन आरोपी युवराज, राहुल और नितिन जैन को पुलिस ने हादसे के बाद गिरफ्तार क लिया था. इसके बाद उन्हें सोमवार को कोर्ट पेश किया गया. कोर्ट ने 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया. पुलिस को बाकी चार तलाश थी. पुलिस को आशंका थी कि आरोपी गुजरात से सटे राजस्थान में जा सकते हैं, इसलिए दोनों राज्यों की बॉर्डर से लगते थानों में अलर्ट जारी किया था.

यह भी पढ़ें:जयपुर जंक्शन पर हैरान कर देने वाला मामला,ट्रेन से गायब हो गया AC कोच,यात्री परेशान

 

Trending news