Sirohi News: संत पोमजी महाराज की पत्नी की हत्या का मामला, आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313575

Sirohi News: संत पोमजी महाराज की पत्नी की हत्या का मामला, आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन

Sirohi latest News: सिरोही जिले में शिवगंज थाना क्षेत्र के खंद्रा गांव में संत पोमजी महाराज की पत्नी सत्तुबाई की हत्या व लूट के मामले में ढाई साल बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है. जिससे आक्रोशित ग्रामीणों के साथ पूर्व विधायक संयम लोढ़ा भी आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरने में शामिल होकर जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. 

sirohi news

Sirohi latest News: राजस्थान के सिरोही जिले में शिवगंज थाना क्षेत्र के खंद्रा गांव में संत पोमजी महाराज की पत्नी सत्तुबाई की हत्या व लूट के मामले में ढाई साल बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है. सत्तुबाई की हत्या व लूट की वारदात को करीब ढाई महीने बीतने के बाद आज तक आरोपियों का पुलिस सुराग लगाने में नाकाम रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: मानसून की एंट्री के साथ ही SDRF ने कसी कमर

जिससे आक्रोशित ग्रामीणों के साथ पूर्व विधायक संयम लोढ़ा भी आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरने में शामिल होकर जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को देखते हुए कलेक्ट्रेट गेट को बंद कर दिया. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर चुड़ियां भी फेंकी और जमकर नारे बाजी की. वहीं पूर्व विधायक लोढा ने कहा कि हम शांतिपूर्ण तरीके से कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन देना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- मानसून की पहली बारिश ने नगर परिषद के दावों की खोली पोल, जगह-जगह जमा गंदा पानी

मगर पुलिस हमे रोक रही है वहीं पुलिस ने कहा कि एक प्रतिनिधिमंडल ज्ञापन दें. वहीं हत्याकांड के खुलासे को लेकर सुबह 11 बजे से 4 बजे तक करीब 5 घंटे से ग्रामीण धरना देते रहे. पुलिस की धरनार्थी कुछ भी बात सुनने को तैयार नहीं है. इस दौरान कई थानों के थानाधिकारी डीएसपी व भारी पुलिस बल के साथ RAC का जाब्ता तैनात रहा.

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: पंचदेव मंदिर के पास करंट से युवक की मौत

Trending news