राजस्थान: बेटे-बहू ने मां-बाप को बुरी तरह पीटकर घर से निकाला, पड़ोसियों ने बचाई जान

पीड़ित मंगल राम ने बताया कि, कई वर्षों से बेटे-बहू परेशान कर रहे हैं, आए दिन मारपीट करते हैं और भोजन भी नहीं देते हैं.

राजस्थान: बेटे-बहू ने मां-बाप को बुरी तरह पीटकर घर से निकाला, पड़ोसियों ने बचाई जान

दामोदर प्रसाद/जयपुर: राजधानी जयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटे-बहू ने बुजुर्ग के साथ मारपीट कर, उसे घर से बाहर निकाल दिया. पूरा मामला, जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में जयसिंहपुरा खोर का है. दरअसल, मंगल राम (75 साल) ने ब्रह्मपुरी थाने पहुंचकर बेटे-बहू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है.

पीड़ित मंगल राम ने बताया कि, कई वर्षों से बेटे-बहू परेशान कर रहे हैं, आए दिन मारपीट करते हैं और भोजन भी नहीं देते हैं. ऐसे में, वह अपनी पत्नी के साथ अलग से रह कर अपना गुजारा कर रहा है. अपने खेतों में काम करके वह दो वक्त की रोटी का जुगाड़ ही कर पाता है.

पीड़ित के मुताबिक, रविवार सुबह उसके बेटे बहू ने, उसे घर से बाहर निकालने की धमकी दी और बुरी तरह से मारपीट की. वहीं, बुजुर्ग व्यक्ति के कंधे पर चोट के निशान देखे गए. पीड़ित ने बताया कि, सुबह बेरहमी से मारपीट करने पर चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और संभाला. जबकि, बेटे-बहू बुजुर्ग दंपत्ति को घर से बाहर निकालना चाहते हैं.

वहीं, पड़ोसी व्यक्ति ने बताया कि, सुबह बुजुर्ग के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान, उन्होंने देखा कि, बुजुर्ग व्यक्ति दर्द से तड़प रहा था और लोगों को देखकर बेटे बहू मकान के अंदर घुस गए. जबकि, बाहर संभालने वाला भी कोई नहीं था.

इसके बाद, पड़ोस के लोगों ने मिलकर बुजुर्ग को ब्रह्मपुरी थाने पहुंचाया. यह से पुलिस ने अस्पताल ले जाकर पीड़ित का इलाज करवाया और मेडिकल मुआयना करवाकर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन पीड़ित को दिया है. इधर, पड़ोसियों के मुताबिक पीड़ित बुजुर्ग व्यक्ति का एकलौता बेटा है.