वेब सीरीज के लीड रोल में दिखेंगे झुंझुनूं के सोनू रणदीप, बोले- भांडगिरी की सोंच से निकलें बाहर

बात झुंझुनूं के कोलिंडा का बास गांव के सोनू रणदीप की हो रही है, जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी है. उनकी वेब सीरीज 26 जनवरी को जी फाइव पर रिलीज हो रही है. 

वेब सीरीज के लीड रोल में दिखेंगे झुंझुनूं के सोनू रणदीप, बोले- भांडगिरी की सोंच से निकलें बाहर
सोनू पाकिस्तान से आए आतंकवादियों के टीम लीडर इस्माइल खान की भूमिका अदा कर रहे हैं.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: बचपन में जब रामलीला (Ramlila) देखने जाते थे तो रोल करने का मन होता था लेकिन घर में महाभारत (Mahabharat) न हो जाए, इसलिए मन की बात मन में ही रह गई. लेकिन जब बाहर निकलने का मौका मिला तो वो तमन्ना भी पूरी की. अब वही बाल मन दिखेगा, जी फाइव (ZEE5) की वेब सीरीज टोरंटो ब्लैक 26/11 में.

जी, हां बात झुंझुनूं के कोलिंडा का बास गांव के सोनू रणदीप की हो रही है, जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी है. उनकी वेब सीरीज 26 जनवरी को जी फाइव पर रिलीज हो रही है. 

सोनू रणदीप बॉलीवुड में अब तक कास्टिंग का काम करते थे लेकिन कलाकार बनने की इच्छा बचपन से थी, जो अब पूरी हो गई है. वे मुंबई में हुए 26/11 के हमले पर बनीं वेब सीरीज में दिखाई देंगे, जो 26 जनवरी को रिलिज हो रही है. इस वेब सीरीज में सोनू रणदीप लीड रोल में है. वे पाकिस्तान से आए आतंकवादियों के टीम लीडर इस्माइल खान की भूमिका अदा कर रहे हैं. 

45-45 मिनट के इस वेब सीरीज के आठ एपिसोड आएंगे, जिनकी शूटिंग मुंबई, नागपुर और कश्मीर जैसे क्षेत्रों में हुई है. यह फिल्म आतंकवादियों के जीवन पर आधारित है, जो हमले से पहले की सारी कहानी और इसके बाद के सारे हालातों को बयां करेंगी.