बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन का धरना जारी, विवाद को लेकर प्रशासन ने की समझाइश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1195960

बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन का धरना जारी, विवाद को लेकर प्रशासन ने की समझाइश

बिल्डिंग मैटेरियल एसोसिएसन और स्थानीय घोड़ा ट्रक ऑपरेटर्स के बीच चल रहे विवाद को लेकर प्रशासन ने दोनों पक्षों से समझाइश का प्रयास किया. दूसरी और मिनी सचिवालय के बाहर बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन का धरना जारी है. 

बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन का धरना जारी
Raisinghnagar: बिल्डिंग मैटेरियल एसोसिएसन और स्थानीय घोड़ा ट्रक ऑपरेटर्स के बीच चल रहे विवाद को लेकर प्रशासन ने दोनों पक्षों से समझाइश का प्रयास किया. दूसरी और मिनी सचिवालय के बाहर बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन का धरना जारी है. दोनों पक्षों में गतिरोध समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. मामले में अवैध वसूली तक के आरोप लगाए जा रहे हैं.
 
वहीं विरोध प्रदर्शन के चलते बिल्डिंग मटेरियल की दुकान दूसरे दिन भी बंद पड़ी है .लगातार बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन ने प्रशासन को मामले से अवगत करवाया था. लेकिन प्रशासन ने पूरे मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिसके चलते मिनी सचिवालय के बाहर धरना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस और प्रशासन हरकत में आया है और बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ वार्ता की गई.
 
 
मिनी सचिवालय में हुई बैठक में उपखंड अधिकारी अर्पिता सोनी, पुलिस उप अधीक्षक अनु बिश्नोई, तहसीलदार अमर सिंह भनखड़, थानाधिकारी गणेश कुमार बिश्नोई और नायब तहसीलदार इंद्राज बारूपाल ने मध्यस्था कर दोनों पक्षों से समझाइस कर समझौता वार्ता करवाई थी. लेकिन दोनों पक्षों की वार्ता सिरे नहीं चढ़ सकी. मामले को लेकर बिल्डिंग मटेरियल एसोसिएशन ने आंदोलन को तेज़ करने की चेतावनी दी है. 
 
धरने पर बिल्डिंग मेटेरियल व्यवसायी कमलेश सांई, देवेंद्र सुथार, हनुमान सहारण, विनोद चाहर, सोनु, विक्रम बिश्नोई, शिवप्रकाश भादू, रमेश खिलेरी, संजय और अन्य व्यापारी मौजूद रहे. 
 
Report: Kuldeep Goyal

Trending news