पुलिस की कार्रवाई के बाद भी घूसखोरों के हौसले हैं बुलंद, जानिए पूरा मामला
Advertisement

पुलिस की कार्रवाई के बाद भी घूसखोरों के हौसले हैं बुलंद, जानिए पूरा मामला

श्रीगंगानगर एसीबी ने सेतिया नगर स्थित पुलिस चौकी के एएसआई कुलविंदर सिंह को कोतवाली थाना क्षेत्र में ₹6 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा.

घूसखोरों के हौसले हैं बुलंद

Sri Ganganagar: प्रदेश में एसीबी आए दिन घूसखोरों को पकड़ रही है फिर भी घूसखोरों के हौसले बुलंद है और ये लोग रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे. आज सृजनागनगर एसीबी ने सेतिया पुलिस चौकी के एएसआई को दलाल के माध्यम से रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, गिर पड़े सैकड़ों पेड़

श्रीगंगानगर एसीबी ने कोतवाली थाना क्षेत्र में सेतिया नगर स्थित पुलिस चौकी के घूसखोर ASI कुलविंदर सिंह को ₹6 हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया साथ ही घूसखोर ASI के दलाल विक्की सेतिया उर्फ दागी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवादी मोहनलाल मेघवाल के दो बेटों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में कोतवाली थाने में मामला दर्ज है जिसका अनुसंधान घूसखोर ASI कुलविंदर सिंह के द्वारा किया जा रहा था. 

अनुसंधान के दौरान घूसखोर ASI कुलविंदर सिंह ने दलाल विक्की सेतिया उर्फ दागी के जरिए परिवादी मोहनलाल मेघवाल के एक बेटे का नाम केस से हटाने की एवज में ₹20 हजार रुपए की घूस मांग रहा था. परिवादी मोहनलाल मेघवाल ने 4 मई को एसीबी चौकी श्रीगंगानगर में घूसखोर ASI कुलविदंर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और 5 मई को शिकायत के सत्यापन के दौरान सौदा ₹10 हजार रुपए में तय हुआ और ₹4 हजार रुपए बतौर एडवांस दलाल विक्की उर्फ दागी के जरिए ले लिए गए. 

अगले दिन 6 मई को रिश्वत की बाकी रकम ₹6 हजार रुपए म दलाल विक्की सेतिया उर्फ दागी के जरिए लेते हुए सीतिया चौकी के घूसखोर ASI कुलविंदर सिंह को एसीबी के द्वारा रंगे हाथ दबोच लिया गया. फिलहाल मौके पर श्री गंगानगर उपाधीक्षक वेद प्रकाश लखोटिया के नेतृत्व में ट्रैप की कार्रवाई जारी है.

Reporter: Kuldeep Goyal

Trending news