श्रीगंगानगर में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, गिर पड़े सैकड़ों पेड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1173420

श्रीगंगानगर में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, गिर पड़े सैकड़ों पेड़

श्रीगंगानगर क्षेत्र में देर रात मौसम ने अपना मिजाज बदला लिया है. इसी के चलते तेज आंधी के साथ बारिश हुई. तेज आंधी के कारण सैकड़ों की संख्या में पेड़ गिर पडे़ और तीन दर्जन विद्युत पोल टूट गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sri Ganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर क्षेत्र में देर रात मौसम ने अपना मिजाज बदला लिया है. इसी के चलते तेज आंधी के साथ बारिश हुई. तेज आंधी के कारण सैकड़ों की संख्या में पेड़ गिर पडे़ और तीन दर्जन विद्युत पोल टूट गए. इसी के साथ हीं विद्युत सप्लाई प्रभावित हुई.  

श्री गंगानगर के श्री विजयनगर में देर रात्रि मौसम का मिजाज बदलते ही तेज आंधी के साथ बारिश हुई. बारिश से मौसम सुहावना हो गया और आमजन को भीषण गर्मी से मिली राहत. 

यह भी पढे़ंः आज वृषभ और कन्या राशि के लोगों को मिलेगा आर्थिक लाभ, इन राशियों होगा भारी नुकसान

श्री विजयनगर के विद्युत कार्यालय के समक्ष जी एस एस के ऊपर आंधी के कारण पेड़ टूट कर गिर गया, जिससे ग्रामीणों और शहरी क्षेत्र की विद्युत सप्लाई प्रभावित हुई.  देर रात तक जेबीसी मशीन लगाकर विभाग ने पेड़ को हटाया. 

वहीं, ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में 3 दर्जन विद्युत पोल आंधी के कारण टूट गए और सैकड़ों की संख्या में पेड़ भी टूट गे. इसी के साथ विद्युत पोल टूटने से एक जगह पर आवागमन भी प्रभावित हुआ. तकनीकी कर्मचारी देर रात से विद्युत सप्लाई सुचारू करने में लगे हुए हैं. 

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news