शिवानी शाक्य आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, मृतका के पिता और कांग्रेसी नेता बैठे भूख हड़ताल पर
Advertisement

शिवानी शाक्य आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, मृतका के पिता और कांग्रेसी नेता बैठे भूख हड़ताल पर

श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के 22 पीएस गांव की बेटी शिवानी शाक्य आत्महत्या मामले ने आज तूल पकड़ लिया है,  जिसको लेकर आज चौथे दिन न्याय की मांग को लेकर मृतका शिवानी के पिता और कांग्रेसी युवा नेता पिंकी गौड़ आज अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए. 

मामले में पुलिस ने पहले ही एक आरोपी शिवानी के सास को गिरफ्तार कर लिया है.

Raisingh Nagar: श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के 22 पीएस गांव की बेटी शिवानी शाक्य आत्महत्या मामले ने आज तूल पकड़ लिया है,  जिसको लेकर आज चौथे दिन न्याय की मांग को लेकर मृतका शिवानी के पिता और कांग्रेसी युवा नेता पिंकी गौड़ आज अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए. 

यह भी पढ़ें: जानिए कब जारी होगा राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड, खास निगरानी में होगा एग्जाम

गौरतलब है कि 19 मार्च को मृतका का शिवानी ने ससुराल पक्ष से तंग परेशान होकर सुसाइड नोट लिख कर आत्महत्या कर ली थी. नोट में शिवानी ने अपने सास और दो ननंद को दोषी उठाते हुए आत्महत्या कर ली थी. मामले में पुलिस ने पहले ही एक आरोपी शिवानी के सास को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन परिजनों ने दो और आरोपियों को गिफ्तार की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठ गए. 

परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए पुलिस के द्वारा धमकाने की बात भी कही गई. वहीं, धरने पर बैठे कॉमरेड नेता स्योपत मेघवाल ने कांग्रेस सरकार और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही शिवानी के हत्यारों को पुलिस प्रशासन के द्वारा गिरफ्तार नहीं किया जाता तो आने वाले कुछ समय में पूरे जिले भर सहित पूरे प्रदेश में शिवानी के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेंगे.

Report: Kuldeep Goyal

Trending news