Sri Ganganagar News: महिलाओं पर गिरा कंक्रीट से भरा ट्रक, एक की मौत, दूसरी गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331807

Sri Ganganagar News: महिलाओं पर गिरा कंक्रीट से भरा ट्रक, एक की मौत, दूसरी गंभीर घायल

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के गजसिंहपुर में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. कंक्रीट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर 2 महिलाओं पर जा गिरा, जिसकी चपेट में आने से एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरी महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Sri Ganganagar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: श्रीगंगानगर के गजसिंहपुर में नेशनल हाईवे 911 पर एक बड़ा हादसा पेश आ गया. कंक्रीट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर महिलाओं पर जा गिरा और ट्रक के नीचे दो महिलाएं आ गई. ट्रक पलटते ही ट्रक के दो हिस्से हो गए. ट्रक का अगला चेसी वाला हिस्सा लेकर ट्रक चालक भाग निकला, जिसके बाद गजसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे दबी महिला को बाहर निकाला. इस दौरान ट्रक के नीचे आने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी को गजसिंहपुर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया. महिला की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया.

ओवरब्रिज पर चढ़ाई करते वक्त अनियंत्रित हुआ ट्रक 
बता दें कि ये दोनों महिलाएं सुबह टहलने के लिए शहर से बाहर नेशनल हाईवे भारतमाला रोड़ पर आई थी. वापस घर लौटने के दौरान दोनों महिलाएं सर्विस रोड़ की बजाय नेशनल हाईवे के ओवर ब्रिज पर थी. इस दौरान रायसिंहनगर की ओर से कंक्रीट से भरा ट्रक ओवरब्रिज पर चढ़ाई करते वक्त अनियंत्रित होकर महिलाओं पर जा गिरा. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
अब सवाल तो ये है की ट्रक चालक की आंख लगने से ये बड़ा हादसा हुआ या फिर महिलाओं को बचाने के चक्कर में ये हादसा पेश आया है, ये तो अब जांच के दौरान ही पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस ने मृतका महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. ट्रक चालक शहर से किलोमीटर दूर एक भट्ठे पर ट्रक का अगला हिस्सा छोड़कर उसके बाद से ट्रक चालक फरार है. ऐसे में अब गजसिंहपुर पुलिस चेसी वाले ट्रक के हिस्से को जब्त कर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि ये दोनों महिलाएं गजसिंहपुर के वार्ड संख्या 15 की रहने वाली है. 

ये भी पढ़ें- चलती कार पर गिरा केमिकल से भरा टैंकर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Trending news