Rajsamand News: चलती कार पर गिरा केमिकल से भरा टैंकर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331792

Rajsamand News: चलती कार पर गिरा केमिकल से भरा टैंकर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले के मानसिंह का गुड़ा गांव के पास हाईवे पर चलती कार पर एक केमिकल से भरा टैंकर गिर गया, जिसकी चपेट में आने से कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. 

Rajsamand News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के मानसिंह का गुड़ा गांव के पास भीषण सड़क हादसा सामने आया. यहां हाईवे पर चलती कार पर एक केमिकल से भरा टैंकर बेकाबू होकर पलट गया, जिसके नीचे दबने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. सूचना पर चारभुजा, केलवा और दिवेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहीं मौके पर पहुंची श्रीनाथजी टोल प्रबंधन की रेस्क्यू टीम ने राहत और बचाव के कार्य शुरू किए. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद टैंकर के नीचे दबे शवों को कार से बाहर निकलवाया और उन्हें आरके जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

कार के ऊपर गिरा बेंजीन केमिकल से भरा टैंकर
मरने वालों की पहचान उदयपुर निवासी पुरुषोत्तम उपाध्याय, रेणुका उपाध्याय, मनीष उपाध्याय और उनकी मां के रूप में हुई. सभी मरने वाले उदयपुर से कार में सवार होकर ब्यावर जा रहे थे. तभी मानसिंह का गुड़ा गांव के पास बेंजीन केमिकल से भरा टैंकर कार के ऊपर गिर गया. सूचना पर पुलिस और टोल प्रबंधन की टीम ने मौके पर रेस्क्यू शुरू किया. हाइड्रा, क्रेन जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से किनारे करवाया और सड़क पर फैले केमिकल पर फोम का छिड़काव करवाया. पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने बताया कि मरने वालों के शव मोर्चरी में रखवाये हैं, जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया. 

पढ़े राजस्थान की एक और अहम खबर 

Banswara News: कानेला पंचायत में करोड़ों के भ्रष्टाचार का आरोप

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी पंचायत समिति की कानेला पंचायत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. पंचायत के ग्रामीणों ने सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी पर करोड़ों का भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. बड़ी बात तो यह है कि ग्रामीण अब तक 72 बार इस मामले की शिकायत कर चुके है, पर अब तक इन शिकायतों पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई है. जिस वजह से आज भी ग्रामीण कलेक्ट्रेट पहुंचे और पंचायत में विकास कार्य में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की है. 

ये भी पढ़ें- Churu: कोर्ट में बहस करने से रोका, तो गुस्साए वकील ने दूसरे अधिवक्ता का चबाया होंठ

Trending news