श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में हुआ एक्सीडेंट, कैंटर और ट्रक की जोरदार टक्कर, 9 लोग घायल एक की मौके पर मौत
Advertisement

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में हुआ एक्सीडेंट, कैंटर और ट्रक की जोरदार टक्कर, 9 लोग घायल एक की मौके पर मौत

Sriganganagar: अनूपगढ़ के गांव 65 जीबी के पास मंगलवार सुबह एक कैंटर और ट्रक की टक्कर हो गई. ट्रक और कैंटर की टक्कर होने पर मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 9 अन्य घायल हो गए. मौके पर जुटी भीड़ ने घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. 

 

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में हुआ एक्सीडेंट, कैंटर और ट्रक की जोरदार टक्कर, 9 लोग घायल एक की मौके पर मौत

Sriganganagar: श्रीगंगानगर, अनूपगढ़ के गांव 65 जीबी के 3 घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि मृतक राजेंद्र ओड के शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. सूचना मिलने पर रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि केंटर में लगभग एक दर्जन लोग सवार थे. सभी लोग अनूपगढ़ के प्रेमनगर से गांव 64 जीबी में कृषि मजदूरी करने के लिए जा रहे थे.

कैंटर चालक छिन्द्र सिंह(43) पुत्र मक्खन सिंह, निवासी प्रेमनगर ने बताया कि वह मंगलवार सुबह अनूपगढ़ के प्रेमनगर से लगभग एक दर्जन व्यक्तियों को गांव 64 जीबी में कृषि मजदूरी करने के लिए कैंटर से ले जा रहा था. जब वह कैंटर लेकर गांव 65 जीबी के पास पहुंचा तो रामसिंहपुर से अनूपगढ़ की ओर आता हुआ ट्रक दिखाई दिया.

ट्रक काफी तेज गति से आ रहा था और सड़क पर इधर-उधर डोल रहा था. चालक छिन्द्र सिंह ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही को देखते हुए उसने अपना कैंटर सड़क के किनारे साइड पर खड़ा कर लिया मगर ट्रक काफी तेज गति से आया और कैंटर से ट्रक की टक्कर हो गई.

दोनों वाहनों की टक्कर होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घायलों को अनूपगढ़ के चिकित्सालय में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने राजेंद्र(36) पुत्र ज्ञान चंद ओड,निवासी वार्ड-9 को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य 9 घायलों का राजकीय चिकित्सालय में इलाज शुरू कर दिया गया. तीन घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह हुए घायल
ट्रक और कैंटर की टक्कर में परमजीत सिंह(40)पुत्र श्याम सिंह, राजेंद्र सिंह(40),परमजीत कौर(32)पत्नी परमजीत सिंह, ओमप्रकाश पुत्र अंग्रेज राम,प्रेमननगर, ओमप्रकाश(21)पुत्र बाबूलाल धारासर, बाड़मेर,(ट्रक चालक),ममता(35) पत्नी गोपी प्रेम नगर, ज्योति(35) पत्नी सुरेश कुमार, पूजा(18) पुत्री गोपीराम, सावित्री(30)पत्नी ओमप्रकाश घायल हो गए.

परमजीत सिंह,परमजीत कौर और ओमप्रकाश की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

सूचना मिलने पर रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक राजेंद्र के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. थानाधिकारी दोला राम ने बताया कि पुलिस के द्वारा इस घटना की जांच की जा रही है तथा आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Dholpur: धौलपुर में नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघा के किया था जबरन दुष्कर्म, अब आरोपी को हुई 10 वर्ष की जेल

 

Trending news