राजकीय कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने शराब के नशे में कॉलेज में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को धक्के मार कर निकाला बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494017

राजकीय कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने शराब के नशे में कॉलेज में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को धक्के मार कर निकाला बाहर

विद्यार्थियों के द्वारा रोके जाने पर भी कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल विद्यार्थियों के साथ अभद्रता करने लगे.

राजकीय कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने शराब के नशे में कॉलेज में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को धक्के मार कर निकाला बाहर

Anupgarh: अनूपगढ़ के सेठ बिहारीलाल छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय के कार्यवाहक प्रिंसिपल एक बार फिर विवादों में घिर चुके हैं. आज कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा ने शराब के नशे में कॉलेज में हंगामा कर दिया.

विद्यार्थियों के द्वारा रोके जाने पर भी कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल विद्यार्थियों के साथ अभद्रता करने लगे जिस पर कॉलेज के विद्यार्थियों ने कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल को उठाकर व धक्के मारकर कॉलेज से बाहर निकाल दिया. सूचना मिलने पर महाविद्यालय शिक्षण समिति के अध्यक्ष मोहित छाबड़ा और पार्षद सनी धायल मौके पर पहुंचे. विद्यार्थियों ने कार्यवाह प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की मांग को लेकर कॉलेज के बाहर धरना लगा दिया है. मिली जानकारी के अनुसार आज कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा शराब के नशे की हालत में कॉलेज पहुंच गए और छात्र-छात्राओं तथा कॉलेज के स्टाफ से अभद्रता करने लग गए.

विद्यार्थियों के द्वारा बार-बार समझाए जाने पर भी कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा नहीं माने और विद्यार्थियों के साथ गाली गलौज करने लग गए. विद्यार्थियों ने इसकी सूचना अनूपगढ़ प्रशासन को दी.बार-बार समझाए जाने के बाद भी कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा नशे की हालत में अभद्रता और दुर्व्यवहार करते हुए विद्यार्थियों को परेशान करने लग गए.

 इस पर विद्यार्थियों ने एकजुट होकर प्रिंसिपल को उठाकर और धक्के मारकर कॉलेज से बाहर निकाल दिया सूचना मिलने पर तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा.

तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कार्यवाहक प्रिंसिपल के द्वारा शराब के नशे में कॉलेज में हंगामा किया जा रहा है. विद्यार्थियों ने तहसीलदार को बताया कि कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा पिछले कुछ दिनों से कॉलेज में ही रह रहा है और कॉलेज में ही बैठकर शराब पीता है.

तहसीलदार ने जब कॉलेज का मौका मुआयना किया तो रसोई में शराब की खाली बोतलें भी मिली. गौरतलब है कि कार्यवाहक प्रिंसिपल अशोक कुमार मीणा पूर्व में भी उपखंड कार्यालय में शराब के नशे में हंगामा कर चुके हैं और पुलिस के द्वारा शांति भंग की धारा में इन्हें पावन भी किया जा चुका था.

सूचना मिलने पर महा विद्यालय शिक्षण समिति के अध्यक्ष और भामाशाह मोहित छाबड़ा, पार्षद सनी धायल मौके पर पहुंचे. वहीं छात्र छात्राओं ने कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की मांग को लेकर कॉलेज के बाहर धरना लगा दिया है. प्रशासन के द्वारा समझाए इसके जाने पर भी छात्र-छात्राएं अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

Reporter-Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news