close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2019 की गर्मियों को और हॉट बनाएगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', इस दिन होगी रिलीज

यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है.

2019 की गर्मियों को और हॉट बनाएगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', इस दिन होगी रिलीज
अनन्या पांडे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं

नई दिल्ली: करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (एसओटीबाई 2) अब अगले वर्ष 10 मई को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. करण जौहर ने सोमवार को ट्वीट किया, 'एसओटीबाई 2' की रिलीज की नई तारीख आ गई. प्रवेश अब 2019 की गर्मियों में होंगे'. फिल्म को लेकर उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, '10 मई, 2019! गर्मियों में बढ़ेगी गर्मी'.

यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है. उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था. इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा तीनों ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. हालांकि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. इसमें टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतरिया और अनन्या पांडे भी हैं.

बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है. अनन्या पांडे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया की ही तरह फिल्‍मों में एंट्री कर रही अन्नया पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इस फिल्म के लिए जब स्टारकास्ट की खोज की जा रही तब ऐसी खबरें भी आई थी कि इस फिल्‍म के लिए अनन्या ने सिर्फ एक ही बार ऑडिशन दिया और करण जौहर को वह इतनी पसंद आईं कि सलेक्‍ट हो गईं.

फिल्म उद्योग के सूत्रों के मुताबिक 'माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्षय कुमार और रजनीकांत अभिनीत फिल्म '2.0' से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ाया गया है, जो 29 नवंबर को रिलीज हो रही है'. हालांकि इस मामले पर फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

(इनपुट- आईएएनएस)